अनुपम खेर ने नेपाल से शेयर किया Video, बोले- चेहरा लाल हो गया है, सांस फूल रही है...

अनुपम खेर ने सोशल मीडिया प्लेटफार्म कू पर एक वीडियो शेयर किया है. वीडियो में वे उंची सीढ़ियां चढ़ते हुए दिखाई दे रहे हैं.

अनुपम खेर ने नेपाल से शेयर किया Video, बोले- चेहरा लाल हो गया है, सांस फूल रही है...

अनुपम खेर ने शेयर किया वीडियो

नई दिल्ली :

बॉलीवुड अभिनेता अनुपम खेर सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहते हैं और अक्सर फैन्स संग पोस्ट साझा करते हुए देखे जाते हैं. अनुपम खेर ने सोशल मीडिया प्लेटफार्म कू पर एक वीडियो शेयर किया है. वीडियो में वे उंची सीढ़ियां चढ़ते हुए दिखाई दे रहे हैं. इस समय अभिनेता अपनी एक फिल्म की शूटिंग के लिए नेपाल में मौजूद हैं, जिसका निर्देशन सूरज बड़जात्या कर रहे हैं. इस वीडियो में अनुपम खेर सीढ़ियों पर चढ़ते हुए अपने आस-पास का खूबसूरत नजारा भी दिखाते हैं. इस दौरान वे गिरते-गिरते भी बचते हैं.

अपने इस वीडियो को शेयर करते हुए अनुपम खेर लिखते हैं, ‘आमतौर पर अपने साहस का अंदाजा तभी होता है जब हम अपने आपको मुश्किल हालात में डालते है. सूरज बड़जात्या की ‘उंचाई' फिल्म की नेपाल शूटिंग ने एहसास दिलाया कि थोड़ा हंसते हुए काम करने से रास्ता आसान लगता है. चेहरा लाल हो गया है, सांस फूल रही है. लेकिन इरादे बुलंद है! जय हो!' एक्टर के इस वीडियो पर लोगों की खूब प्रतिक्रियाएं देखने को मिल रही हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

एक यूजर ने अनुपम खेर की पोस्ट पर कमेंट करते हुए लिखा है, ‘आपके एक एक शब्द में डायलॉग जैसी जान होती है', तो एक दूसरे यूजर ने लिखा है, ‘आप ही हिन्दुस्तानियों की प्रेरणा हो. जय श्री राम'. एक और लिखते हैं कि, 'आपने बहुत बढ़िया बात कही सर'. इस तरह के ढेरों कमेंट्स अनुपम खेर की पोस्ट पर आए हैं. गौरतलब है कि अनुपम खेर ने 1984 की फिल्म ‘सारांश' से अपने अभिनय करियर की शुरुआत की थी. इस फिल्म में उन्होंने 28 साल की उम्र में 60 साल के बूढ़े व्यक्ति का किरदार निभाया था.