विज्ञापन
This Article is From Nov 25, 2022

अक्षय कुमार के बाद अब ये एक्टर भी भड़के ऋचा चड्ढा के गलवान ट्वीट पर, कहा- ये कायर और छोटे लोगों का काम

बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार ने भी ऋचा चड्ढा के ट्वीट पर अपनी प्रतिक्रिया दी और नाराजगी जाहिर की. अब बॉलीवुड के एक और अभिनेता ने अभिनेत्री के ट्वीट पर अपनी गुस्सा जाहिर किया है.

अक्षय कुमार के बाद अब ये एक्टर भी भड़के ऋचा चड्ढा के गलवान ट्वीट पर, कहा-  ये कायर और छोटे लोगों का काम
अनुपम खेर ने ऋचा चड्ढा के ट्वीट को शर्मनाक बताया है
नई दिल्ली:

बॉलीवुड अभिनेत्री ऋचा चड्ढा ने हाल ही में गलवान और भारतीय सेना को लेकर एक ट्वीट किया था. जिसके बाद उन्हें चौतरफा आलोचना का सामना करना पड़ा. बहुत से लोगों ने ऋचा चड्ढा को ट्रोल किया और उनके ट्वीट की जमकर आलोचना की. इतना ही नहीं बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार ने भी ऋचा चड्ढा के ट्वीट पर अपनी प्रतिक्रिया दी और नाराजगी जाहिर की. अब बॉलीवुड के एक और अभिनेता ने अभिनेत्री के ट्वीट पर अपनी गुस्सा जाहिर किया है. 

यह अभिनेता अनुपम खेर हैं. अनुपम खेर ने ऋचा चड्ढा के ट्वीट को शर्मनाक बताया है. उन्होंने सोशल मीडिया पर अभिनेत्री का ट्वीट शेयर कर अपना गुस्सा जाहिर किया है. अनुपम खेर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं. वह सोशल मीडिया के जरिए वह सामाजिक और राजनीतिक मुद्दों पर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. अनुपम खेर ने अपने आधिकारिक कू अकाउंट पर ऋचा चड्ढा के ट्वीट पर अपनी प्रतिक्रिया दी है. 

उन्होंने अपने कू अकाउंट पर लिखा, 'देश की बुराई करके कुछ लोगों के बीच लोकप्रिय होने की कोशिश करना कायर और छोटे लोगों का काम है. और सेना के सम्मान को दांव पर लगाना…. इससे ज़्यादा शर्मनाक और क्या हो सकता है.' इससे पहले अक्षय कुमार ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर ऋचा चड्ढा के ट्वीट को रीट्वीट करते हुए लिखा, 'यह देखकर दुख होता है. हमें कभी भी अपनी सेना के प्रति एहसान फरामोश नहीं होना चाहिए. वो हैं तो आज हम हैं.' 

आपको बता दें कि मंगलवार को उत्तरी सेना के कमांडर लेफ्टिनेंट जनरल उपेंद्र द्विवेदी ने कहा था कि भारतीय सेना POK को वापस लेने के लिए तैयार है और उसे सिर्फ सरकार के आदेश का इंतजार है. इसी बयान को कोट करते हुए अभिनेत्री ने ट्विटर पर लिखा....'गलवान हाय कह रहा है'... सोशल मीडिया की दुनिया में काफी मुखर रहने वाली ऋचा चड्ढा को अंदाजा तक नहीं था कि लोग उनकी क्या गत बनाएंगे. वरना शायद वह इस तरह का ट्वीट करने से पहले हजार बार सोचतीं. सोशल मीडिया पर ऋचा चड्ढा की इस पोस्ट को देखते ही लोग भड़क उठे. कइयों ने उनके इस पोस्ट को "शर्मनाक और अपमानजनक" बताया. काफी विरोध के बाद को न केवल अपनी ट्वीट डिलीट करना पड़ा बल्कि ऐसे ट्वीट के लिए उन्होंने सभी लोगों से माफी मांगी. 

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
इस हैंडसम एक्टर पर लग गया था सबसे बड़े शराबी होने का टैग, बियर की लस्सी बनाकर सेट पर ही पी जाता कई बोतल
अक्षय कुमार के बाद अब ये एक्टर भी भड़के ऋचा चड्ढा के गलवान ट्वीट पर, कहा-  ये कायर और छोटे लोगों का काम
OTT Releases This Week: इस हफ्ते ओटीटी पर रिलीज होंगी ये धमाकेदार 7 फिल्में, एक तो है बेहद डरावनी
Next Article
OTT Releases This Week: इस हफ्ते ओटीटी पर रिलीज होंगी ये धमाकेदार 7 फिल्में, एक तो है बेहद डरावनी
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com