VIDEO: बिग बी, बोमन ईरानी ने मनाया अनुपम खेर का बर्थडे, एक्टर ने पैर छूकर लिया डैनी डेन्जोंगपा का आशीर्वाद

अनुपम खेर ने अपने ऑफिशियल इंस्टा हैंडल से बर्थडे सेलिब्रेशन के तीन वीडियोज शेयर किए हैं. वीडियो में अनुपम डैनी डेन्जोंगपा, बोमन ईरानी और अमिताभ बच्चन को गले लगाते नजर आ रहे हैं.

VIDEO: बिग बी, बोमन ईरानी ने मनाया अनुपम खेर का बर्थडे, एक्टर ने पैर छूकर लिया डैनी डेन्जोंगपा का आशीर्वाद

अनुपम खेर ने 'ऊंचाई' के सेट पर मनाया जन्मदिन

नई दिल्ली :

बॉलीवुड के मशहूर एक्टर अनुपम खेर (Anupam Kher) सोमवार को 67 साल के हो गए. बर्थडे वाले दिन अनुपम खेर अपनी अपकमिंग फिल्म 'ऊंचाई' की शूटिंग कर रहे थे. शूटिंग सेट पर अनुपम खेर का बर्थडे बहुत ही खास अंदाज में सेलिब्रेट किया गया. फिल्म 'ऊंचाई' की टीम ने अनुपम खेर के इस खास दिन को यादगार बनाने की पूरी कोशिश की. अनुपम ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर कई झलकियां शेयर कीं, जिसमें उन्हें फिल्म के कलाकारों और क्रू के साथ अपना जन्मदिन मनाते हुए देखा जा सकता है.

अनुपम खेर ने अपने ऑफिशियल इंस्टा हैंडल से बर्थडे सेलिब्रेशन के तीन वीडियोज शेयर किए हैं. वीडियो में अनुपम डैनी डेन्जोंगपा, बोमन ईरानी और अमिताभ बच्चन को गले लगाते नजर आ रहे हैं. इसके अलावा एक दूसरे वीडियो में सभी एक्टर्स को एक-दूसरे के करीब खड़े होकर पोज देते हुए देखा जा सकता है. इस दौरान सभी अपने सूट के साथ ट्रेडिशनल नेपाली टोपी पहने हुए भी देखे गए. बता दें, सूरज बड़जात्या फिल्म 'ऊंचाई' को डायरेक्ट कर रहे हैं. फिल्म में परिणीति चोपड़ा, नीना गुप्ता और सारिका भी मुख्य भूमिकाओं में हैं.

इंस्टाग्राम पर वीडियो क्लिप साझा करते हुए अनुपम खेर इसके कैप्शन में लिखते हैं,  'फिल्म ऊंचाई के सेट पर मेरा सबसे अच्छा और ड्रीम बर्थडे सेलिब्रेशन रहा. सूरज बड़जात्या, अमिताभ बच्चन, डैनी और बोमन और सेट के सभी मेंबर्स को मेरे जन्मदिन को यादगार दिन बनाने के लिए धन्यवाद. आई फील ब्लेस्ड'. सोशल मीडिया पर इस वीडियो को देखकर फैंस भी एक्टर को जन्मदिन की ढेर सारी बधाइयां दे रहे हैं. 

ये भी देखें: मुंबई में आउटिंग करती दिखीं शिल्पा शेट्टी और अनन्या पांडे

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com