अंकिता लोखंडे ने गणेश चतुर्थी पर मांगी मुराद, बोलीं- मुझे इंतजार है कि... देखें Photo

अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) ने गणेश चतुर्थी (Ganesh Chaturthi) के मौके पर अपनी तस्वीरें शेयर की हैं. तस्वीरों में वो  गणपति बप्पा (Ganpati Bappa) की पूजा करती नजर आ रही हैं.

अंकिता लोखंडे ने गणेश चतुर्थी पर मांगी मुराद, बोलीं- मुझे इंतजार है कि... देखें Photo

अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) की फोटो वायरल

नई दिल्ली:

अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) ने गणेश चतुर्थी (Ganesh Chaturthi) के मौके पर अपनी तस्वीरें शेयर की हैं. तस्वीरों में वो  गणपति बप्पा (Ganpati Bappa) की पूजा करती नजर आ रही हैं. उन्होंने तस्वीरों को शेयर कर गणपति बप्पा से एक मुराद मांगी है. ये तस्‍वीरें बीते साल यानी 2019 की हैं. अंकिता ने इन तस्‍वीरों को शेयर करते हुए कैप्‍शन दिया है: "मैं इस साल अपने गणपति बप्‍पा से मिलने का इंतजार कर रही हूं. गणपति बप्‍पा लौकर या."

शिल्पा शेट्टी ने घर पर यूं किया 'बप्पा' का स्वागत, पति और बेटे के साथ शेयर किया Video

अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) लगातार सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के लिए इंसाफ मांग रही हैं. बीते दिनों उनके कई इंटरव्यू भी वायरल हुए जिसमें उन्होंने कहा था कि सुशांत सिंह राजपूत जैसा इंसान कभी आत्महत्या नहीं कर सकता है. अंकिता लोखंडे ने सुप्रीम कोर्ट के सीबीआई जांच के फैसले पर भी रिएक्शन देते हुए कहा था कि ये सच्चाई की जीत है. उन्होंने ट्वीट किया था:  "न्याय की कार्रवाई में सच्चाई है. सच्चाई की जीत."

ऋतिक रोशन को पसंद आई विद्युत जामवाल की 'खुदा हाफिज', बोले- मेरी मॉम आपको फॉलो करती हैं

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) और  सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) ने साथ में मशहूर सीरियल 'पवित्र रिश्‍ता' में काम किया था. इसी दौरान दोनों को प्यार हुआ. बताया जाता है कि दोनों 6 साल तक रिलेशनशिप में रहे थे. दोनों की जोड़ी को फैन्स खूब पसंद भी करते थे.