'स्वातंत्र्य वीर सावरकर' के बाद अब इस वेब सीरीज में नजर आएंगे अंकिता लोखंडे, पहली बार निभाएंगे ऐसा रोल

'स्वातंत्र्य वीर सावरकर' के बाद एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे फिल्म निर्माता संदीप सिंह के साथ मिलकर एक वेब सीरीज 'आम्रपाली' लेकर आने के लिए पूरी तरह तैयार हैं. मशहूर और ग्लैमरस 'नगरवधू' आम्रपाली का किरदार निभाने के लिए अंकिता लोखंडे को चुना गया है.

'स्वातंत्र्य वीर सावरकर' के बाद अब इस वेब सीरीज में नजर आएंगे अंकिता लोखंडे, पहली बार निभाएंगे ऐसा रोल

'स्वातंत्र्य वीर सावरकर' के बाद अब इस वेब सीरीज में नजर आएंगे अंकिता लोखंडे, फोटो- instagram/officialsandipssingh

नई दिल्ली:

'स्वातंत्र्य वीर सावरकर' के बाद एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे फिल्म निर्माता संदीप सिंह के साथ मिलकर एक वेब सीरीज 'आम्रपाली' लेकर आने के लिए पूरी तरह तैयार हैं. मशहूर और ग्लैमरस 'नगरवधू' आम्रपाली का किरदार निभाने के लिए अंकिता लोखंडे को चुना गया है. इस बात की जानकारी संदीप सिंह ने इंस्टाग्राम के जरिए दी है. साथ ही 'आम्रपाली' से जुड़ा अंकिता लोखंडे का फर्स्ट लुक भी शेयर कर दिया है, जिसमें एक्ट्रेस 'नगरवधू' के रोल में नजर आ रही हैं. संदीप सिंह ने यह लुक सोशल मीडिया पर शेयर किया है. 

संदीप सिंह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं. उन्होंने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर वेब सीरीज 'आम्रपाली' का पोस्टर शेयर करते हुए बताया है कि इस वेब सीरीज की शूटिंग शुरू हो चुकी है. संदीप सिंह ने अपनी पोस्ट में लिखा, शक्ति और विनम्र अंकिता लोखंडे को आम्रपाली के रूप में प्रस्तुत किया जा रहा है. यह वेब सीरीज शाही वैश्या की अनकही कहानी पर रोशनी डालती है, जो भावनाओं और चुनौतियों से भरी उसका सफर को उजागर करती है.

इस फिल्म को लेकर निर्माता संदीप सिंह ने कहा, 'आम्रपाली अपनी सुंदरता और अनुग्रह के लिए जानी जाती थी और वह भारत के इतिहास में सबसे मजबूत पात्रों में से एक थी. मुझे अंकिता लोखंडे के अलावा कोई और नहीं दिख रहा था, जिन्होंने मेरी फिल्म 'स्वातंत्र्य वीर सावरकर' में अपने शानदार प्रदर्शन से सभी को आश्चर्यचकित कर दिया था. वह इस भूमिका के लिए बिल्कुल उपयुक्त हैं क्योंकि उनमें एक आकर्षक राजकुमारी और नगरवधू के सभी गुण हैं, साथ ही वह एक महान नर्तकी भी हैं, अंकिता अपनी आंखों के माध्यम से खूबसूरती से भाव व्यक्त करती हैं, जो आम्रपाली के सार को पकड़ लेगी.'

अंकिता लोखंडे ने कहा, 'मेरी फिल्म 'स्वातंत्र्य वीर सावरकर' में यमुनाबाई का किरदार निभाने के लिए मुझे दुनिया भर में काफी सराहना मिली है, जिसके कारण मुझे मजबूत प्रदर्शन-उन्मुख किरदारों वाली फिल्में ऑफर हो रही हैं, लेकिन मुझे समझदारी से चयन करने की जरूरत है, और हां 'स्वातंत्र्य वीर सावरकर' के बाद, मैं जल्द ही कुछ और अच्छे चयन करूंगा, जो मेरे और दर्शकों के लिए एक आश्चर्य होगा.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com