Ankita Lokhande ने शेयर किया सुशांत सिंह राजपूत संग दिवाली का अनदेखा Video, बोलीं- इन यादों के साथ...

अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) ने सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की पुण्यतिथि पर उन्हें याद करते हुए उनके बैक टू बैक कई वीडियो शेयर किये हैं.

Ankita Lokhande ने शेयर किया सुशांत सिंह राजपूत संग दिवाली का अनदेखा Video, बोलीं- इन यादों के साथ...

अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) ने शेयर किया सुशांत का वीडियो

खास बातें

  • अंकिता लोखंडे ने शेयर किया साल 2011 का वीडियो
  • सुशांत सिंह राजपूत के साथ मनाती दिखीं दिवाली
  • वीडियो ने किया सुशांत के फैन्स को भावुक
नई दिल्ली :

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) को इस दुनिया से गए एक साल का वक्त हो चला है, लेकिन उनके फैन्स आज भी उन्हें भूल नहीं पाए हैं. आज दिवंगत एक्टर की पुण्यतिथि पर हर कोई उन्हें अपने-अपने तरीके से याद कर रहा है और श्रद्धांजलि दे रहा है. अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) भी सुशांत को याद करते हुए उनके कई वीडियो बैक टू बैक शेयर कर रही हैं. अंकिता ने साल 2011 की दिवाली का एक अनदेखा वीडियो भी शेयर किया है, जिसमें दोनों मस्ती करते हुए देखे जा सकते हैं. एक्ट्रेस की इस वीडियो ने एक बार फिर फैन्स को भावुक कर दिया है.

अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande Video) ने इस वीडियो को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है. वीडियो में आप देख सकते हैं कि दोनों एक गाने पर खूबसूरत तरीके से डांस कर रहे हैं. इस दौरान दोनों ने काले कपड़े पहने हुए हैं. अंकिता वीडियो को शेयर करते हुए लिखती हैं, ‘केवल इन्हीं यादों के साथ रह गई हूं. आप हमेशा याद किये जाएंगे. दिवाली 2011'. अंकिता के इस वीडियो पर फैन्स की ताबड़तोड़ प्रतिक्रियाएं आ रही हैं. एक यूजर ने वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा है, ‘दिल तोड़ देने वाला वीडियो है ये'. तो एक अन्य यूजर ने लिखा है, ‘पहले वह सुरक्षित हाथों में हुआ करते थे'.


इस तरह से अंकिता (Ankita Lokhande) के इस वीडियो पर फैन्स जमकर प्यार लुटा रहे हैं और साथ ही इमोशनल भी हो रहे हैं. यही वजह है कि महज कुछ ही घंटों में वीडियो को 6 लाख से भी ज्यादा लाइक्स आ गए हैं. गौरतलब है कि बीते साल 14 जून के ही दिन सुशांत (Sushant Singh Rajput) ने मुंबई स्थित अपने फ्लैट में आत्महत्या कर ली थी.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com