पीले रंग की आउटफिट में अंकिता लोखंडे का दिखा ग्लैमरस अंदाज, फोटो शेयर कर बोलीं- अब आगे...

टीवी और बॉलीवुड में अपनी जबरदस्त पहचान बनाने वालीं अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) इन दिनों सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं.

पीले रंग की आउटफिट में अंकिता लोखंडे का दिखा ग्लैमरस अंदाज, फोटो शेयर कर बोलीं- अब आगे...

पीले रंग की आउटफिट में अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) का दिखा ग्लैमरस अंदाज

नई दिल्ली:

टीवी और बॉलीवुड में अपनी जबरदस्त पहचान बनाने वालीं अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) इन दिनों सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं. वह अकसर अपना वीडियो और फोटो शेयर कर फैंस के साथ जुड़ी रहती हैं. हाल ही में एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से पीले रंग की आउटफिट में फोटो शेयर की है जिसमें वह बेहद खूबसूरत नजर आ रही हैं. अंकिता की इस फोटो को सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जा रहा है और फैन्स खूब रिएक्शन भी दे रहे हैं. 

अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) ने फोटो शेयर करते हुए लिखा 'अब आगे क्या'. आगे एक्ट्रेस लिखती हैं कि यह सवाल हमेशा एक बदलाव लाता है. अच्छा या बुरा.  अंकिता लोखंडे के इस फोटो पर अब तक 48 हजार से ज्यादा लाइक्स आ चुके हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) ने शो 'पवित्र रिश्ता' से टेलीविजन में डेब्यू किया था. इस शो में अंकिता और सुशांत सिंह राजपूत लीड रोल में थे. पवित्रा रिश्ता के अलावा अंकिता एक थी नायका और शक्ति-अस्तित्व के एहसास की जैसे टीवी शो में नजर आ चुकी हैं. पिछले साल, अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) ने कंगना रनौत की पीरियड-ड्रामा फिल्म 'मणिकर्णिका: द क्वीन ऑफ झांसी' से बॉलीवुड में डेब्यू किया था. साथ ही उन्होंने 'बागी 3' में भी अभिनय किया था. अंकिता लोखंडे टीवी शो 'झलक दिखला जा' और कॉमेडी सर्कस जैसे टीवी रियलिटी शो में नजर आ चुकी हैं.