विज्ञापन
Story ProgressBack

अंकिता लोखंडे के ससुर ने उनकी मां के साथ की बदसलूकी, फोन पर कहा- आपकी औकात क्या है?

अंकिता के 'चप्पल फेंकने' वाले वीडियो को ऑनलाइन वायरल हो जाने के बाद विक्की के पिता ने वंदना लोखंडे से पूछा था कि क्या वह भी अपने दिवंगत पति (शशिकांत लोखंडे, जिनकी अगस्त 2023 में मृत्यु हो गई थी) के साथ ऐसा ही व्यवहार करती थीं.

Read Time: 3 mins
अंकिता लोखंडे के ससुर ने उनकी मां के साथ की बदसलूकी, फोन पर कहा- आपकी औकात क्या है?
अंकिता लोखंडे के ससुर ने उनकी मां को सुनाई खरी खोटी!
नई दिल्ली:

Bigg Boss 17 में हर वक्त नए खुलासे और हंगामे होते ही रहते हैं. बीते हफ्ते बिग बॉस के घर में फैमिली वीक रहा. सभी कंटेस्टेंट के घरवाले शो में आए. इस वीक के दौरान और बाद में अंकिता जैन का नाम चर्चा में रहा. वीकेंड का वार एपिसोड के दौरान अंकिता लोखंडे और विक्की जैन के बीच गंभीर चर्चा हुई. परेशान होकर अंकिता ने विक्की को बताया कि कैसे उसके (विक्की के) पिता ने उसकी (अंकिता की) मां पर हमला बोला था. बिग बॉस के घर में वो चप्पल फेंकने वाले सीन के बाद विक्की के पिता ने अंकिता की मां वंदना लोखंडे को फोन किया था. अंकिता ने अपने माता-पिता की बातचीत के बारे में और भी डिटेल दीं.

अंकिता लोखंडे ने विक्की के पिता के बारे में क्या कहा?

अंकिता के 'चप्पल फेंकने' वाले वीडियो को ऑनलाइन वायरल हो जाने के बाद विक्की के पिता ने वंदना लोखंडे से पूछा था कि क्या वह भी अपने दिवंगत पति (शशिकांत लोखंडे, जिनकी अगस्त 2023 में मृत्यु हो गई थी) के साथ ऐसा ही व्यवहार करती थीं. अब अंकिता ने विक्की से कहा है, "मेरी मम्मी को पापा (विक्की जैन के पिता) ने फोन किया था. उन्होंने पूछा 'आप आपके पति को ऐसी मारती थी क्या चप्पल जूटे फेंक के?' पापा ने और भी बोला था. उन्होंने कहा 'आपकी औकात क्या है'.

अंकिता ने आगे कहा, “मैंने प्यार से मम्मी (विक्की जैन की मां रंजना जैन) को बताया कि वह अकेली हैं मेरे पापा का हाल ही में निधन हो गया है. मुझे सच में दोषी महसूस हुआ और मैंने उससे माफी मांगी. बाद में मेरी मां ने बताया कि पापा ने उन्हें और भी बहुत सी बातें कही थीं. लेकिन मैंने उससे कहा कि वह अभी ये सब बातें सामने न लाएं.”

अंकिता के खुलासे पर ट्विटर यूजर्स का रिएक्शन

एक फैन पेज ने वीडियो ट्वीट किया और लिखा, "विकी के पिता ने ना केवल यह कहा कि 'आप अपने पति को भी ऐसी मारती थीं क्या' बल्कि यह भी कहा था कि 'आपकी औकात क्या है और उस महिला के लिए और भी बहुत सारी कठोर बातें कहीं जिसने अभी-अभी अपने पति को खोया है. यह क्रूरता और बेतुकापन है. मैं विकी के फैमिली ड्रामा से बहुत परेशान हूं!!"

एक ने अंकिता पर शक जाहिर किया और कहा कि वह सच्ची नहीं है और कहा, "आपकी औकात क्या है...इसे किसी और ने नहीं बल्कि अंकिता ने जोड़ा था क्योंकि इस तरह से कोई बातचीत नहीं हुई थी." एक ने कहा, "हमने @जैनविक की मां को अंकिता से यह कहते नहीं देखा...तो आप कैसे कह सकते हैं कि वह झूठ नहीं बोल रही है? 

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
जब कार की EMI नहीं चुका पाए थे शाहरुख खान, बैंक उठा ले गया था किंग खान की कार
अंकिता लोखंडे के ससुर ने उनकी मां के साथ की बदसलूकी, फोन पर कहा- आपकी औकात क्या है?
मुश्किल में फंसी आलिया भट्ट की जिगरा, साउथ से आ रहा है सूर्या और बॉबी देओल का 'कंगुवा' तूफान
Next Article
मुश्किल में फंसी आलिया भट्ट की जिगरा, साउथ से आ रहा है सूर्या और बॉबी देओल का 'कंगुवा' तूफान
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;