विज्ञापन
This Article is From Oct 26, 2023

करवा चौथ मनाते दिखे रणबीर कपूर और रश्मिका मंदाना, एनिमल का नया पोस्टर रिलीज

'एनिमल' रश्मिका मंदाना और रणबीर कपूर की साथ में पहली फिल्म है. ये फिल्म 1 दिसंबर को रिलीज हो रही है.

करवा चौथ मनाते दिखे रणबीर कपूर और रश्मिका मंदाना, एनिमल का नया पोस्टर रिलीज
रणबीर कपूर और रश्मिका मंदाना
नई दिल्ली:

संदीप वांगा रेड्डी की फिल्म 'एनिमल' पहले से ही खूब धूम मचा रही है. फिल्म जिसमें रणबीर कपूर और रश्मिका मंदाना हैं 1 दिसंबर को ग्रैंड रिलीज के लिए तैयार है. इससे पहले गुरुवार 26 अक्टूबर को मेकर्स ने फिल्म से जुड़ी एक और अपडेट शेयर की. दरअस 27 दिसंबर को एक रोमांटिक ट्रैक रिलीज होने वाला है. इससे पहले गाने का एक पोस्टर रिलीज किया गया. इस पोस्टर में रश्मिका और रणबीर करवाचौथ सेलिब्रेट करते नजर आ रहे हैं. शायद करवाचौथ के ट्रेंड को भुनाने के लिए मेकर्स ने इसे ऐसे टाइम पर रिलीज करने का फैसला लिया. दूसरे गाने का टाइटल 'सतरंगा' है और इसे लेकर फिलहाल माहौल सेट किया जा चुका है.

'एनिमल' रश्मिका मंदाना और रणबीर कपूर की साथ में पहली फिल्म है. फिल्म मेकर्स ने 26 अक्टूबर को फिल्म के दूसरे गाने 'सतरंगा' की रिलीज की अनाउंसमेंट की. पहला ट्रैक 'हुआ मैं' फिल्म में रणबीर और रश्मिका की शादी दिखाता है और अब ये गाना कहानी की दूसरी परतें खोलने का काम कर सकता है.

इस बीच, फिल्म का पहला सिंगल 'हुआ मैं' पहले ही यूट्यूब पर 35 मिलियन से ज्यादा व्यूज बटोर चुका है. गाने में रणबीर और रश्मिका के बीच की जबरदस्त केमिस्ट्री दिखाई गई है जिसने फैन्स को काफी इंप्रेस किया है. संदीप के डायरेक्शन में बन रही 'एनिमल' में अनिल कपूर और बॉबी देओल भी लीड रोल में हैं.जहां अनिल कपूर, रणबीर के पिता की भूमिका निभा रहे हैं. बॉबी फिल्म में नेगेटिव शेड के रोल में हैं.

भूषण कुमार और कृष्ण कुमार की टी-सीरीज़, मुराद खेतानी के सिने1 स्टूडियोज और भद्रकाली पिक्चर्स ने 'एनिमल' को सपोर्ट किया है. यह 1 दिसंबर को रिलीज होने वाली है.

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com