ओटीटी पर एनिमल की दहाड़ में ढेर हुए डंकी और सालार, नेटफ्लिक्स पर बना डाला ये बड़ा रिकॉर्ड

Animal defeated Dunki and Salaar: रणबीर कपूर और बॉबी देओल की इस फिल्म ने ओटीटी पर शाहरुख खान की फिल्म डंकी और सुपरस्टार प्रभास की सालार को धूल चटा दी है. संदीप रेड्डी वांगा के निर्देशन में बनी एनिमल को दुनिया भर के दर्शकों ने खूब पसंद किया है. 

ओटीटी पर एनिमल की दहाड़ में ढेर हुए डंकी और सालार, नेटफ्लिक्स पर बना डाला ये बड़ा रिकॉर्ड

एनिमल ने डंकी और सालार को नेटफ्लिक्स पर किया पीछे

नई दिल्ली:

Animal defeated Dunki and Salaar: सिनेमाघरों के बाद रणबीर कपूर की फिल्म ओटीटी प्लेटफॉर्म पर भी छाई हुई है. यह फिल्म लगातार छह हफ्तों तक नेटफ्लिक्स टॉप 10 पिक्स पर सबसे ज्यादा देखी जाने वाली फिल्मों में से एक है. अब भी एनिमल को ओटीटी पर खूब पसंद किया जा रहा है. रणबीर कपूर और बॉबी देओल की इस फिल्म ने ओटीटी पर शाहरुख खान की फिल्म डंकी और सुपरस्टार प्रभास की सालार को धूल चटा दी है. संदीप रेड्डी वांगा के निर्देशन में बनी एनिमल को दुनिया भर के दर्शकों ने खूब पसंद किया है. 

एनिमल ने नेटफ्लिक्स पर रिलीज होने के बाद पहले हफ्ते में 6.2 मिलियन व्यूअरशिप हासिल की, जिसने नेटफ्लिक्स पर 4.9 मिलियन व्यूज के साथ डंकी और 1.6 मिलियन व्यूज के साथ सालार को पछाड़ दिया है. जबकि, अपने दूसरे सप्ताह में एनिमल को 5.5 मिलियन व्यूज मिले, और एक फिर रणबीर कपूर की फिल्म ने 4.2 मिलियन और 1.9 मिलियन व्यूज के साथ डंकी और सालार को पीछे छोड़ दिया. इसके बाद से लगातार एनिमल हर हफ्ते दर्शकों के दिलों को जीता रही है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

एनिमल इस वक्त पूरी दुनिया में पसंद की जाने वाली फिल्मों में से एक है. पहले हफ्ते यह फिल्म छह देशों में टॉप 10 में इसकी रैंकिंग, दूसरे हफ्ते में 17 देशों में टॉप पर थी. एनिमल ने भारतीय बॉक्स ऑफिस पर रिकॉर्ड तोड़ कमाई की है. भूषण कुमार निर्मित और संदीप रेड्डी वांगा निर्देशित यह फिल्म 2023 की सबसे पसंदीदा फिल्म है. एनिमल में रणबीर कपूर और बॉबी देओल के अलावा रश्मिका मंदाना, अनिल कपूर और तृप्ति डिमरी जैसे कलाकार मुख्य भूमिका में हैं.