करीना कपूर के गाने पर डांस करती दिखीं तृप्ति डिमरी, फैन्स बोले वन्स मोर

तृप्ति गाहे बगाहे सोशल मीडिया पर वायरल रहती हैं. फिलहाल भी वह एक वायरल वीडियो को लेकर खबरों में हैं. इस वीडियो में तृप्ति एक ब्लैक कलर की बैकलेस ड्रेस पहने बोले चूड़ियां गाने पर डांस करती नजर आ रही हैं.

करीना कपूर के गाने पर डांस करती दिखीं तृप्ति डिमरी, फैन्स बोले वन्स मोर

तृप्ति डिमरी का डांस वीडियो वायरल

नई दिल्ली:

एनिमल एक्ट्रेस तृप्ति डिमरी को इस वक्त नेशनल क्रश का टैग मिल चुका है. इंस्टाग्राम पर उनकी फैन फॉलोइंग दिन दुगनी रात चौगुनी रफ्तार से बढ़ रहे हैं. खुद तृप्ति भी हैरान हैं कि उन्हें बिल्कुल भी अंजाजा नहीं था कि एक छोटे से कैमियो के बाद उनकी लाइफ इतनी बदलने वाली है. इस फिल्म के बदले उन्हें फीस तो महज चालीस लाख रुपये मिली लेकिन प्रोफेशनल फ्रंट पर उन्हें काफी फायदा मिला है.

तृप्ति गाहे बगाहे सोशल मीडिया पर वायरल रहती हैं. फिलहाल भी वह एक वायरल वीडियो को लेकर खबरों में हैं. इस वीडियो में तृप्ति एक ब्लैक कलर की बैकलेस ड्रेस पहने बोले चूड़ियां गाने पर डांस करती नजर आ रही हैं. उनके साथ एक शख्स और है जो स्टेप से स्टेप मैच कर रहा है लेकिन सबकी नजर केवल तृप्ति की अदाओं पर है. उनका अंदाज देखकर ऐसा लग रहा है अब उन्हें किसी ग्लैमरस रोल में भी हाथ आजमा लेना चाहिए.

एनिमल में क्या था रोल ?

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

एनिमल में तृप्ति डिमरी यानी जोया दुश्मन की मुखबिर बनकर रणबीर कपूर यानी विजय की जिंदगी में एंट्री लेती हैं. उसका मकसद रणबीर की डिटेस्ट अबरार के भाई तक पहुंचाना था. वो आईं तो विजय को फंसाने के लिए थीं लेकिन खुद ही विजय के प्यार में पड़कर उसके जाल में फंस जाती है और आखिर में दुश्मन के सीक्रेट विजय को बताती है कि अबरार का छोटा भाई विजय का बॉडी डबल बना रहा है. अब एनिमल के सीक्वल एनिमल पार्क में इसी बॉडी डबल का कोहराम देखने को मिलने वाला है. उम्मीद है कि तृप्ति डिमरी भी इस फिल्म का हिस्सा होंगे.