अमर सिंह के निधन पर दुखी हुए अनिल कपूर, बोले- वो दोस्तों के दोस्त थे, जब भी...

समाजवादी पार्टी के पूर्व नेता व राज्यसभा सांसद अमर सिंह (Amar Singh) का 64 साल की उम्र में शनिवार की दोपहर निधन हो गया. अनिल कपूर (Anil Kapoor) ने इस पर रिएक्शन दिया है. 

अमर सिंह के निधन पर दुखी हुए अनिल कपूर, बोले- वो दोस्तों के दोस्त थे, जब भी...

अनिल कपूर (Anil Kapoor)

नई दिल्ली:

समाजवादी पार्टी के पूर्व नेता व राज्यसभा सांसद अमर सिंह (Amar Singh) का 64 साल की उम्र में शनिवार की दोपहर निधन हो गया. दिग्गज नेता अमर सिंह काफी लंबे समय से बीमार चल रहे थे. इसी साल मार्च महीने में अपनी किडनी से जुड़ी बीमारी की वजह से सिंगापुर के बड़े अस्पताल में सर्जरी करवाई थी. अमर सिंह को समाजवादी पार्टी के बड़े नेता के तौर पर पहचाना जाता रहा. बताया जाता रहा है कि साल 2013 में अमर सिंह (Amar Singh) की किडनी खराब हो गई थी. उनके निधन पर बॉलीवुड गलियारे से भी खूब रिएक्शन आ रहे हैं. अनिल कपूर (Anil Kapoor) ने भी रिएक्शन दिया है. 

मोनालिसा ने 'घर मोरे परदेसिया' सॉन्ग पेश किया अपने डांस का हुनर, बार-बार देखा जा रहा Video

अमर सिंह (Amar Singh) के निधन पर अनिल कपूर (Anil Kapoor) ने ट्वीट किया: "अमर सिंह जी दोस्तों के दोस्त थे, जब भी आपको उनकी जरूरत होती वह वहां होते थे. उन्हें मिस किया जाएगा. उनकी आत्मा को शांति मिले. परिवार के प्रति मेरी हार्दिक संवेदना." अनिल कपूर ने इस तरह अमर सिंह को याद किया. बता दें कि बीमार होने के बावजूद अमर सिंह अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक्टिव थे. इद-उल-जुहा के मौके पर उन्होंने अपने ट्विटर अकाउंट से शुभकामनाएं दी थीं. उनका आखिरी ट्वीट बालगंगाधर तिलक के पुण्यतिथि पर रहा. 


टीवी एक्ट्रेस Rubina Dilaik समुंदर में यूं इंजॉय करती दिखीं, Photo हुई वायरल

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अमर सिंह (Amar Singh) के निधन पर शोक प्रकट करते हुए ट्वीट किया: "अमर सिंह जी ऊर्जावान सार्वजनिक शख्सियत थे. पिछले कुछ दशकों में उन्होंने कुछ बड़े राजनीतिक घटनाक्रमों को करीब से देखा था. वह अनेक वर्गों के लोगों से अपनी मित्रता के लिए भी जाने जाते थे. उनके निधन से दुखी हूं." अमर सिंह के परिवार में उनकी पत्नी पंकजा सिंह और दो बेटियां- दृष्टि तथा दिशा हैं. कई लोग मानते हैं कि विभिन्न दलों और उद्योगपतियों से सिंह के संबंधों की वजह से मुलायम सिंह यादव उन्हें पसंद करते थे.