समंदर की लहरों का मजा लेती नजर आईं अनन्या पांडे, फैंस बोले- Wow Senorita...

बॉलीवुड की यंग किड स्टार अनन्या पांडे (Ananya Pandey) द्वारा हाल ही में शेयर की गईं तस्वीरें फैंस को खास पसंद आ रही हैं. फैंस के साथ ही सेलेब्स भी उनकी सराहना कर रहे हैं.

समंदर की लहरों का मजा लेती नजर आईं अनन्या पांडे, फैंस बोले- Wow Senorita...

समंदर की लहरों का मजा लेती नजर आईं अनन्या पांडे

नई दिल्ली:

बॉलीवुड की यंग किड स्टार अनन्या पांडे (Ananya Pandey) इन दिनों सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं. सोशल मीडिया पर उन्हें लाखों लोग फॉलो करते हैं. कभी वे अपने दोस्तों के साथ चिल करती नजर आती हैं तो कभी वे अपनी फैमिली के साथ समय बिताती नजर आती हैं, लेकिन फिलहाल तो उनके लेटेस्ट फोटो देख फैंस उनके दीवाने हो गए हैं. जी हां, इन दिनों अनन्या वेकेशन पर गई हुई हैं जहां से वे एक के बाद एक शानदार तस्वीरें अपने इंस्टा हैंडल पर शेयर कर रही हैं.

मालदीव में दिखा ग्लैमरस अंदाज
अनन्या पांडे (Ananya Pandey) मालदीव वेकेशन पर निकली हैं जहां से वे लगातार शानदार तस्वीरें शेयर कर रही हैं. हाल ही में उन्होंने दो तस्वीरें शेयर की हैं जिसमें देखा जा सकता है कि वे येलो कलर के वनपीस में नजर आ रही हैं. खुले बाल और कानों में लगा फूल उनके लुक को परफेक्ट बना रहा है. इस तस्वीर पर फैंस के साथ ही सेलेब्स भी जमकर कमेंट कर रहे हैं. एक यूजर ने तारीफ करते हुए बोला 'सो क्यूट' वहीं दूसरे यूजर ने बोला- 'Wow Senorita'

इन प्रोजेक्ट्स में आएंगी नजर
अनन्या पांडे (Ananya Pandey) के वर्कफ्रंट की बात करें तो 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2' से उन्होंने ग्लैमर वर्ल्ड में कदम रखा था. अनन्या  ने 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2' से लेकर अपनी हर फिल्मों में चुनौतीपूर्ण भूमिकाएं निभाई हैं. पहले उन्होंने कॉलेज में एक लड़की की भूमिका निभाई थी, जिसके बाद 'पति पत्नी और वो' में अनन्या ने एक मैच्योर लड़की और 'खाली पीली' में एक बंबईया लड़की की भूमिका में नजर आईं थीं. अब जल्द ही अनन्या पांडे एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण और सिद्धांत चतुर्वेदी के साथ भी फिल्म में नजर आने वाली हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com