अनन्या पांडेय ने व्हाइट मोनोकिनी में करवाया शानदार फोटोशूट, फैन्स ने बताया 'बेबी डॉल'

अनन्या पांडे ने कुछ देर पहले अपनी कुछ फोटो फैंस के साथ इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं, जिसमें वह व्हाइट कलर की मोनोकिनी पहने नजर आ रही हैं.

अनन्या पांडेय ने व्हाइट मोनोकिनी में करवाया शानदार फोटोशूट, फैन्स ने बताया 'बेबी डॉल'

अनन्या पांडे ने शेयर की मोनोकिनी में फोटो

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस अनन्या पांडे आए दिन सोशल मीडिया पर अपनी फोटो और वीडियो शेयर करती रहती हैं, जिसके कारण उनकी फैन फॉलोइंग भी बढ़ती जा रही है. जहां फैंस उनके लुक्स के दीवाने हैं तो वहीं ट्रोल्स अक्सर उनके फैशन की तुलना एक्ट्रेस उर्फी जावेद से करते रहते हैं. इसी बीच अनन्या पांडेय ने अपनी कुछ देर पहले फोटो शेयर की हैं, जिसमें वह मोनोकिनी में अदाएं दिखाती नजर आ रही हैं. वहीं इन फोटो पर लोगों का रिएक्शन देखने को मिल रहा है.

अनन्या पांडे ने कुछ देर पहले अपनी कुछ फोटोज फैंस के साथ इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं, जिसमें वह व्हाइट कलर की मोनोकिनी पहने नजर आ रही हैं. इन फोटो के साथ अनन्या पांडेय ने फ्रेंच में कैप्शन लिखा था, जिसके मतलब है, अब तक सब ठीक है. एक्ट्रेस ने हाल ही में एक मैगजीन के लिए फोटोशूट करवाया था, जिसकी वह एक के बाद एक फोटो शेयर कर रही है. वहीं ये फोटो सोशल मीडिया पर तहलका मचा रही हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

एक्ट्रेस की इन फोटो पर फैंस और ट्रोल्स का रिएक्शन देखने को मिल रहा है. जहां ट्रोल्स ने उन्हें एक बार फिर ट्रोल करना शुरू कर दिया है. तो वहीं फैंस एक्ट्रेस के लुक्स के दीवाने हो गए हैं. यहां तक कि कुछ फैंस उन्हें आई लव यू कहते हुए भी दिख रहे हैं. बता दें, हाल में अनन्या ने अपने कतार के दोहा में चल रहे फीफा वर्ल्ड कप 2022 की फोटो भी फैंस के साथ शेयर की थी, जिसमें उन्होंने अपना फैन मोमेंट फैंस के साथ शेयर किया था. वहीं बात करें वर्कफ्रंट की तो अनन्या पांडेय आखिरी बार साउथ स्टार विजय देवरकोंडा के साथ 'लाइगर' में नजर आई थीं. हालांकि वह इस फिल्म से फैंस का दिल जीत नहीं पाई थीं.