जिम के बाहर Ananya Panday के साथ हुआ कुछ ऐसा, डर के मारे कांप गईं एक्ट्रेस, वीडियो हो रहा जमकर वायरल

बॉलीवुड की खूबसूरत अभिनेत्री अनन्या पांडे के साथ अपनी जिम के बाहर ऐसा कुछ हुआ कि वह डर के मारे कांप उठीं. डरते हुए अभिनेत्री का वीडियो भी सामने आया है, जो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है.

जिम के बाहर Ananya Panday के साथ हुआ कुछ ऐसा, डर के मारे कांप गईं एक्ट्रेस, वीडियो हो रहा जमकर वायरल

अनन्या पांडे के साथ अपनी जिम के बाहर ऐसा कुछ हुआ कि वह डर के मारे कांप उठीं

नई दिल्ली:

बॉलीवुड सितारे अक्सर मुंबई की सड़कों पर स्पॉट होते रहते हैं. बहुत से सितारे अपनी जिम के बाहर भी दिखाई देते रहते हैं. यह सितारे पैपराजी को पोज भी देते रहते हैं, लेकिन बॉलीवुड की खूबसूरत अभिनेत्री अनन्या पांडे के साथ अपनी जिम के बाहर ऐसा कुछ हुआ कि वह डर के मारे कांप उठीं. डरते हुए अभिनेत्री का वीडियो भी सामने आया है, जो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. सेलिब्रिटी फोटोग्राफर विरल भयानी ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर अनन्या पांडे का एक वीडियो शेयर किया है.

वीडियो में अभिनेत्री को जिम आउटफिट में देखा जा सकता है. उन्होंने पर्पल कलर का क्रॉप टॉप और ब्लैक कलर के शॉर्ट्स पहने हुए हैं. अनन्या पांडे जब अपनी कार की ओर जा रही होती हैं, तभी एक पैपराजी उसने कहता है कि मैडम संभलकर नीचे देखकर. इसी दौरान एक कार को हॉरन इतनी तेज बजता है कि अनन्या पांडे डर के मारे कांप उठती हैं. सोशल मीडिया पर अभिनेत्री का यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

अभिनेत्री के फैंस वीडियो को खूब पसंद कर रहे हैं. साथ ही कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. आपको बता दें कि अनन्या पांडे आखिरी बार फिल्म लाइगर में नजर आई थीं. इस फिल्म में उनके साथ साउथ सिनेमा के अभिनेता विजय देवरकोंडा मुख्य भूमिका में थे. हालांकि अनन्या पांडे की यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा सकी और फ्लॉप हो गई. अब अभिनेत्री जल्द फिल्म खो गए हम कहां और ड्रीम गर्ल 2 में नजर आने वाली हैं.