विज्ञापन
This Article is From Nov 09, 2023

कॉफी विद करण 8 में अनन्या पांडे का खुलासा,सारा अली खान ने 'मैं तुम्हें पीट दूंगी' की दी थी धमकी, वजह थी यह

Koffee With Karan 8 Episode Update: करण जौहर (Karan Johar) के शो कॉफी विद करण 8 के लेटेस्ट एपिसोड में सारा अली खान और अनन्या पांडे ने रिलेशनशिप के राज खोले.

कॉफी विद करण 8 में अनन्या पांडे का खुलासा,सारा अली खान ने 'मैं तुम्हें पीट दूंगी' की दी थी धमकी, वजह थी यह
Koffee With Karan 8 Episode Update: कॉफी विद करण 8 का लेटेस्ट एपिसोड
नई दिल्ली:

Koffee With Karan 8 Episode Update: करण जौहर (Karan Johar) के पॉपुलर चैट शो कॉफी विद करण 8 के लेटेस्ट एपिसोड फैंस को बेसब्री से इंतजार रहता है क्योंकि स्टार्स अपनी जिंदगी से जुड़ी कुछ बातों को शेयर करते हुए नजर आते हैं. इसी बीच नया एपिसोड आते ही चर्चा का विषय बन गया है क्योंकि इस बार गेस्ट लिस्ट में सारा अली खान (Sara Ali Khan) और अनन्या पांडे (Ananya Panday) नजर आए, जिन्होंने अपने रिलेशनशिप और पर्सनल लाइफ को लेकर कई खुलासे किए. इसमें एक बात, जिसने ध्यान खींचा वह था सारा अली खान का अन्नया पांडे को धमकी देने की बात.

सारा अली खान और अनन्या पांडे ने खोले राज | Koffee With Karan 8 Episode Update

दरअसल, लेटेस्ट एपिसोड में अनन्या पांडे ने खुलासा किया कि एक बार उन्हें सारा अली खान द्वारा धमकी मिली थी, क्योंकि दोनों एक ही आदमी में इंटरेस्ट था. वहीं एक्ट्रेस ने यह भी कहा कि ऐसा कई मौकों पर हुआ. दरअसल, चैट के दौरान सारा अली खान ने कहा कि उन्हें इंडस्ट्री में किसी से भी अनरियल उम्मीदें नहीं हैं. वह किसी से यह कहने की उम्मीद नहीं करतीं कि 'मैं उस लड़के को नहीं देखूंगी जो तुम्हें पसंद हो या मैं वह फिल्म नहीं करूंगी जिसमें तुम्हारी दिलचस्पी हो.' तभी अनन्या ने करण को बताती हैं कि उन्हें सारा ने धमकी दी है.

अनन्या कहती हैं, "सारा ने मुझे कई मौकों पर धमकी देते हुए कहा है कि अगर तुमने इस शख्स की तरफ देखा तो मैं तुम्हें पीटूंगी." याद न आने पर सारा ने उससे पूछा 'कौन'. उसने यह भी पूछा कि क्या यह उसके लिए काम करता है. “यह काम कर गया है. मैंने यह धमकी सुनी.'' वहीं सारा इस घटना के बारे में हंसती हैं. इस पर अनन्या ने भी कहा, "मेरी कोई दिलचस्पी नहीं थी लेकिन उसने मुझे धमकी दी."

बता दें, सारा अली खान (Sara Ali Khan  Relationship) और ने अपने पुराने रिश्तों के बारे में भी खुलकर बात की. दरअसल, करण ने उनसे सीधे जब कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) से उनकी दोस्ती के बारे में पूछा तो उन्होंने कहा, “मैं ऐसा नहीं कहना चाहती, हां, यह सब आसान है क्योंकि तब यह उससे थोड़ा ज्यादा छोटी लगती हूं. यह हमेशा आसान नहीं होता. जब आप किसी के साथ रिलेशन में होते हैं, चाहे वह दोस्त हो, पेशेवर रूप से, रोमांटिक तरीके से, खासकर अगर मैं हूं, तो मैं शामिल होता हूं और इनवेस्ट करती हूं. ऐसा नहीं है, 'अरे हां, इससे वास्तव में कोई फर्क नहीं पड़ता, जो भी आज है, जो भी कल होगा. ऐसा नहीं है. इसका आप पर प्रभाव पड़ता है. लेकिन आखिर में आपको उससे आगे बढ़ना होगा.” इतना ही नहीं उन्होंने क्रिकेटर शुभमन गिल के साथ डेटिंग से भी इनकार किया.

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
एक्टर जिसने मां के लिए पिता को जड़ दिया था तमाचा, बदले में अगले दिन जो हुआ उसने बदल कर रख दी दुनिया...बच्चे को पहचाना क्या?
कॉफी विद करण 8 में अनन्या पांडे का खुलासा,सारा अली खान ने 'मैं तुम्हें पीट दूंगी' की दी थी धमकी, वजह थी यह
भूल भुलैया 3 दीवाली पर हो रही है रिलीज, जानें किस OTT प्लेटफॉर्म पर देगी दस्तक
Next Article
भूल भुलैया 3 दीवाली पर हो रही है रिलीज, जानें किस OTT प्लेटफॉर्म पर देगी दस्तक
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com