अनन्या पांडे ने लाल-हरी चूड़ियों में करवाया ग्लैमरस फोटोशूट, फैन्स बोले- यू आर द बेस्ट! देखें Photos

फोटोज में अनन्या को रेड कलर के लहंगे में देखा जा सकता है. उन्होंने एक हाथ में हरी तो एक में लाल चूड़ियां पहनी हैं. गले में हेवी नेकपीस और माथे पर टीका के साथ अनन्या की खूबसूरती देखते ही बन रही है.

अनन्या पांडे ने लाल-हरी चूड़ियों में करवाया ग्लैमरस फोटोशूट, फैन्स बोले- यू आर द बेस्ट! देखें Photos

अनन्या पांडे का ब्राइडल फोटोशूट

नई दिल्ली :

अनन्या पांडे बॉलीवुड की एक मशहूर स्टारकिड और अभिनेत्री हैं. अनन्या को सोशल मीडिया पर भी खासा एक्टिव देखा जाता है, जहां वे अपने अपडेट्स अपने फैन्स संग साझा करती हैं. हाल ही में अनन्या मालदीव से अपनी छुट्टियां मनाकर लौटी हैं. यहां से लगातार अपनी ग्लैमरस तस्वीरें व वीडियो एक्ट्रेस शेयर करते हुए देखी गई थीं. अनन्या पांडे की अब कुछ लेटेस्ट तस्वीरें सामने आई हैं, जिसमें वे दुल्हन के गेटअप में नजर आ रही हैं. अनन्या की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं .

इन तस्वीरों में अनन्या को दुल्हन के गेटअप में देखा जा सकता है, जिसमें वे बहुत खूबसूरत लग रही हैं. अनन्या का ये ब्राइडल फोटोशूट आग की तरह इंटरनेट पर वायरल हो रहा है. फोटोज में अनन्या को रेड कलर के लहंगे में देखा जा सकता है. उन्होंने एक हाथ में हरी तो एक में लाल चूड़ियां पहनी हैं. गले में हेवी नेकपीस और माथे पर टीका के साथ अनन्या की खूबसूरती देखते ही बन रही है. अनन्या ने जिस स्वैग के साथ तस्वीरें खिंचवाई हैं, उसे देख लोग भी हैरान हैं. फैन्स के साथ-साथ सितारों के भी कमेंट्स पोस्ट पर देखने को मिल रहे हैं.

बता दें, अनन्या पांडे का ये फोटोशूट हेलो मैगज़ीन के लिए है. एक यूजर ने पोस्ट पर कमेंट करते हुए लिखा है, ‘यू आर द बेस्ट'. तो एक अन्य यूजर ने लिखा है, ‘बेस्ट दुल्हन लुक'. वहीं अनन्या की मां भावना पांडे ने पोस्ट पर दिल वाले इमोजी कमेंट किए हैं. पोस्ट को कुछ ही देर में 5 लाख 68 हजार से भी अधिक लोग लाइक कर चुके हैं.

ये भी देखें- 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com