एमी जैक्सन के बेबी बम्प की ये तस्वीर हो रही है वायरल, बोलीं- 33 हफ्तों की प्रेग्नेंसी के बाद अब...

एमी जैक्सन (Amy Jackson) ने अपने बेबी बंप की एक फोटो सोशल मीडिया पर शेयर की है, जो खूब वायरल हो रही है.

एमी जैक्सन के बेबी बम्प की ये तस्वीर हो रही है वायरल, बोलीं- 33 हफ्तों की प्रेग्नेंसी के बाद अब...

एमी जैक्सन (Amy Jackson) की फोटो हुई वायरल

खास बातें

  • एमी जैक्सन ने शेयर की बेबी बंप की तस्वीर
  • फोटो शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने बताई कई बातें
  • एमी जैक्सन की फोटो हुई वायरल
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस एमी जैक्सन (Amy Jackson) जल्द ही मां बनने वाली हैं. अपनी प्रेग्नेंसी के संबंध में वह अक्सर सोशल मीडिया पर फोटो शेयर करती हैं. इसी बीच एमी जैक्सन  (Amy Jackson) की एक और फोटो ने भी सोशल मीडिया पर खूब ध्यान खींचा है. इस फोटो को शेयर करते हुए एमी जैक्सन  (Amy Jackson) ने अपनी हेल्थ और प्रेग्नेंसी के बारे में कुछ बातें शेयर की हैं. इसके साथ ही एमी जैक्सन (Amy Jackson) ने फोटो में बताया कि यह उनकी प्रेग्नेंसी का 33वां हफ्ता है और वह बेबी के जल्द से जल्द आने का इंतजार कर रही हैं. 

WWE: ब्रॉक लेस्नर से पंगा लेने पर सेथ रॉलिन्स का हुआ बुरा हाल, ऐसी हुई पिटाई रिंग में ही लगे तड़पने- देखें Video

फोटो को सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए एमी जैक्सन (Amy Jackson) ने लिखा, "ग्रीस? नहीं, मैं और मेरा बेबी अपने गार्डन में समय बिता रहे हैं और बेबी के जल्द से जल्द आने का इंतजार कर रहे हैं. यह प्रेग्नेंसी का 33वां हफ्ता है. इसी बीच मेरा वजन बढ़ गया, स्ट्रेच मार्क्स आ गए और काफी कुछ हुआ." एमी जैक्सन की यह फोटो और उनका कैप्शन देखकर लग रहा था कि वह अपने बेबी का बेसब्री से इंतजार कर रही हैं. उनकी इस फोटो पर यूजर्स भी उनकी खूब तारीफ कर रहे हैं. 

अक्षय कुमार ने तैमूर अली खान को लेकर कही ये बात, तापसी पन्नू और विद्या बालन ने भी दिया साथ

बता दें कि एमी जैक्सन (Amy Jackson) और उनके मंगेतर जॉर्ज पानाइयोटौ ने मार्च के महीने में अपने परिवार के एक और सदस्य के आने की घोषणा की थी. बता दें कि एमी जैक्सन ने 2010 में भारतीय फिल्म इंडस्ट्री में एंट्री की थी. इसके बाद उन्होंने बॉलीवुड की फिल्म 'एक दीवाना था', 'सिंह इज ब्लिंग', 'फ्रीकी अली', 'तूतक तूतक तूतिया' जैसी फिल्मों में अपना हाथ आजमाया. बॉलीवुड के अलावा एमी जैक्सन ने तमिल, तेलुगू और कन्नड़ फिल्मों में भी अपना हाथ आजमाया है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...