अमिताभ बच्चन ने पति जया को दी शादी की सालगिरह की बधाई, जीवनसाथी के तौर पर पूरे किए इतने साल

बॉलीवुड के मेगास्टार अमिताभ बच्चन आज अपनी शादी की सालगिरह मना रहे हैं. उन्होंने साल 1973 में बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री जया बच्चन से शादी की थी. अमिताभ और जया बच्चन अपनी शादी की 49वीं सालगिरह मना रहे हैं.

अमिताभ बच्चन ने पति जया को दी शादी की सालगिरह की बधाई, जीवनसाथी के तौर पर पूरे किए इतने साल

अमिताभ बच्चन और जय बच्चन

नई दिल्ली:

बॉलीवुड के मेगास्टार अमिताभ बच्चन आज अपनी शादी की सालगिरह मना रहे हैं. उन्होंने साल 1973 में बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री जया बच्चन से शादी की थी. अमिताभ और जया बच्चन अपनी शादी की 49वीं सालगिरह मना रहे हैं. इस मौके पर मेगास्टार ने खास अंदाज में पत्नी जया बच्चन को सालगिरह की बधाई दी है. अमिताभ बच्चन ने सोशल मीडिया पर अपनी शादी की अनदेखी तस्वीर शेयर कर पत्नी को बधाई दी है. बिग बी सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहते हैं. 

वह अपने फैंस से जुड़े रहने के लिए अक्सर खास तस्वीरें और वीडियो शेयर करते रहते हैं. अमिताभ बच्चन ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक थ्रोबैक तस्वीर शेयर की है. उनकी यह तस्वीर शादी के समय की है. तस्वीर में अमिताभ बच्चन दूल्हे और जया बच्चन दुल्हन बनी दिखाई दे रहे हैं. तस्वीर में यह कपल शादी की एक रस्में करता दिखाई दे रहे हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इस तस्वीर को शेयर करते हुए अमिताभ बच्चन ने जया को शादी सालगिरह की बधाई दी है. उन्होंने तस्वीर के कैप्शन में लिखा, 'जया और मेरी, विवाह जयंती पे जो स्नेह और आदर प्रदान किया गया है उसके लिए हाथ जोड़ कर प्रणाम करता हूं. धन्यवाद ! सब को उत्तर न दे पाएंगे, इस लिए यहां प्रतिक्रिया, प्रतिवचन, स्वीकार करें'.  सोशल मीडिया पर अमिताभ बच्चन का यह पोस्ट तेजी से वायरल हो रहा है. अभिनेता के फैंस पोस्ट को पसंद कर रहे हैं और कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. आपको बता दें कि अमिताभ बच्चन और जया बच्चन ने साल 1973 में लंबे समय तक एक-दूसरे को डेट करने के बाद शादी करने का फैसला किया था.