टीवी एक्ट्रेस आकांक्षा सिंह के प्लास्टर लगे पैर पर ऑटोग्राफ देते दिखे अमिताभ बच्चन, फैन्स बोले- हाउ स्वीट...Video 

वीडियो में आप देख सकते हैं कि आकांक्षा अपने प्लास्टर लगे पैर के साथ चेयर पर बैठी हुई हैं और अमिताभ बच्चन झुक कर उनके पैर पर ऑटोग्राफ दे रहे हैं.

टीवी एक्ट्रेस आकांक्षा सिंह के प्लास्टर लगे पैर पर ऑटोग्राफ देते दिखे अमिताभ बच्चन, फैन्स बोले- हाउ स्वीट...Video 

आकांक्षा सिंह और बिग बी का वीडियो हुआ वायरल

नई दिल्ली :

अमिताभ बच्चन सदी के महानायक हैं और उन्हें यह टाइटल यूं ही नहीं दिया गया है. कई बार अपने जेस्चर से बिग बी इस बात को साबित भी कर चुके हैं. अब जैसे हाल ही में अमिताभ बच्चन का एक वीडियो वायरल हुआ है, जिसे देखने के बाद लोग उनकी तारीफ करते नहीं थक रहे. इस वीडियो के सामने आने के बाद फैन्स ने अमिताभ बच्चन के तारीफों के पुल बांधने शुरू कर दिए हैं. इस वीडियो को फिल्मफेयर के ऑफिशियल इंस्टा पेज से शेयर किया गया है. वायरल हो रहे इस वीडियो में बिग बी टीवी एक्ट्रेस आकांक्षा सिंह के प्लास्टर लगे पैर पर ऑटोग्राफ देते दिख रहे हैं. 

वीडियो में आप देख सकते हैं कि आकांक्षा अपने प्लास्टर लगे पैर के साथ चेयर पर बैठी हुई हैं और अमिताभ बच्चन झुक कर उनके पैर पर ऑटोग्राफ दे रहे हैं. वीडियो में आकांक्षा बड़े ही खुश होकर बिग बी से ऑटोग्राफ ले रही हैं. गौरतलब है कि जल्द ही आकांक्षा सिंह अमिताभ बच्चन, अजय देवगन और रकुलप्रीत सिंह के साथ 'रनवे 24' में दिखाई देने वाली हैं. सोशल मीडिया पर रनवे की शूटिंग के कई BTS वीडियो अब तक सामने आए हैं, जिसे फैन्स ने खूब पसंद किया है. रनवे को मिल रहे रिस्पांस को देखकर उम्मीद जताई जा रही है कि फिल्म सुपरहिट साबित हो सकती है. 

बात करें आकांक्षा सिंह की तो वे छोटे पर्दे की जानी-मानी एक्ट्रेस हैं. आकांक्षा कई मशहूर टीवी शोज में नजर आ चुकी हैं. उन्हें सबसे पहले 'ना बोले तुम ना मैंने कुछ कहा' टीवी सीरियल में मेघा के रोल में देखा गया था. आकांक्षा को फिल्म 'बद्रीनाथ की दुल्हनिया' में आलिया भट्ट की दोस्त के रोल में भी देखा जा चुका है. 

ये भी देखें: जॉन अब्राहम की नई फिल्म 'अटैक-1' रिलीज, फिल्म में जैकलीन, रकुल प्रीत भी हैं

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com