Amitabh ने 80 की उम्र में एक किक में तोड़ डाली कांच की दीवार, फैन्स बोले- रिश्ते में आप सबके बाप हैं

अमिताभ बच्चन ने एक फोटो अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर शेयर की है, इस फोटो में बिग बी एक्शन मोड में नजर आ रहे हैं. उन्होंने एक किक से कांच की दीवार तोड़ दी है.

Amitabh ने 80 की उम्र में एक किक में तोड़ डाली कांच की दीवार, फैन्स बोले- रिश्ते में आप सबके बाप हैं

अमिताभ बच्चन का दिखा एक्शन अंदाज

नई दिल्ली :

अमिताभ बच्चन 80 की उम्र में भी अपनी कमाल की फिटनेस के लिए पहचाने जाते हैं. इस समय वह बॉलीवुड के सबसे व्यस्त एक्टर्स में से हैं और उनकी फिल्मों का लंबा लाइनअप है. हाल ही में उनकी फिल्म झुंड का ट्रेलर रिलीज हुआ है जिसमें वह फुटबॉल कोच की भूमिका निभा रहे हैं. इस बीच अमिताभ बच्चन ने एक फोटो अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर शेयर की है, इस फोटो में बिग बी एक्शन मोड में नजर आ रहे हैं. उन्होंने एक किक से कांच की दीवार तोड़ दी है. 

अमिताभ बच्चन ने इस फोटो को शेयर करते हुए लिखा है, '53 साल और 80 की उम्र के बाद भी जो चीन नहीं बदली है, वो है एक्शन.' इस तरह उन्होंने अपना एक्शन अंदाज दिखाया है. वैसे भी उन्हें बॉलीवुड का एंग्री यंगमैन कहा जाता रहा है. अमिताभ बच्चन की इस पोस्ट पर फैन्स लगातार कमेंट कर रहे हैं. एक फैन ने लिखा है, 'बिल्कुल अमिताभ जी, इसलिए तो लाइन वहीं से शुरू होती है जहां आप खड़े हो जाएं और फिर रिश्ते में आप सबके बाप हैं. नाम है शहंशाह, ईश्वर सदा आपका साथ दे.' एक फैन ने लिखा है कि इसका कैप्शन होना चाहिए बुढ्डा होगा तेरा बाप. 

अमिताभ बच्चन इस फिल्म के अलावा बड़े प्रोजेक्ट पर काम कर रहे है. वे 'ब्रह्मास्त्र' और 'झुंड' के अलावा बिग बी 'रन-वे 34' 'गुडबाय' आंखे 2' और 'द इंटर्न' में भी अहम भूमिका में नजर आएंगे. आखिरी बार बिग बी को रिया चक्रवर्ती की फिल्म चेहरे में देखा गया था. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बहुत समय बाद मुंबई में एक साथ नजर आए अनुष्का और विराट