फिल्मी सितारों ने महानायक को 80वें बर्थडे पर दिया खास सरप्राइज, देखी अमिताभ बच्चन की 45 साल पुरानी फिल्म

एक ही मेगास्टार है और रहेगा - अमिताभ बच्चन! लीजेंड के 80 वें जन्मदिन के खुशी के अवसर के लिए, फिल्म हेरिटेज फाउंडेशन ने 4 दिनों तक चलने वाले एक कार्यक्रम की घोषणा की, जिसका शीर्षक "बच्चन बैक टू द बिगिनिंग" था.

फिल्मी सितारों ने महानायक को 80वें बर्थडे पर दिया खास सरप्राइज, देखी अमिताभ बच्चन की 45 साल पुरानी फिल्म

फिल्मी सितारों ने महानायक को 80वें बर्थडे पर दिया खास सरप्राइज

नई दिल्ली:

एक ही मेगास्टार है और रहेगा - अमिताभ बच्चन! लीजेंड के 80 वें जन्मदिन के खुशी के अवसर के लिए, फिल्म हेरिटेज फाउंडेशन ने 4 दिनों तक चलने वाले एक कार्यक्रम की घोषणा की, जिसका शीर्षक "बच्चन बैक टू द बिगिनिंग" था. यह 8 अक्टूबर को शुरू हुआ और 11 अक्टूबर को उनके जन्मदिन पर समाप्त होगा. यह पर्व पूरे भारत में 22 सिनेमा हॉल में 172 शोकेस और 30 स्क्रीनों को कवर कर रहा है. कल रात पीवीआर जुहू में आर बाल्की, गौरी शिंदे और इंग्लिश विंग्लिश की पूरी टीम शबाना आज़मी, गौरी शिंदे, संजय कपूर, चंकी पांडे, शनाया कपूर और अनन्या पांडे जैसी हस्तियां शामिल हुई.

बिग बी के लिए यह आधी रात का सरप्राइज था, जिसमें विशेष मेहमानों के साथ अमर अकबर एंथनी की स्क्रीनिंग की गई थी. पूर्वव्यापी आयोजन शिवेंद्र सिंह डूंगरपुर और फिल्म हेरिटेज फाउंडेशन द्वारा किया गया था. आधी रात को सभी ने बिग बी को जन्मदिन की बधाई दी और उनके लिए गाया भी. बाल्की ने अपनी सभी फिल्मों में बिग बी के लिए एक महत्वपूर्ण भूमिका निभाने का भी ध्यान रखा, जो दर्शाता है कि उनके बीच कितना अच्छा और ठोस बंधन है. उन्होंने पा, चीनी कम और शमिताभ जैसी उत्कृष्ट फिल्में दी हैं. वहां मौजूद फैंस स्तब्ध और आश्चर्य से भरे हुए थे और वे अपनी तालियों को रोक नहीं सके.

बाल्की ने कहा, "मैं फिर से सिल्वर स्क्रीन पर अमित जी की सिनेमाई प्रतिभा का अनुभव करने के लिए बहुत खुश हूं. उन्हें पूरे भारत से जबरदस्त और गजब की प्रतिक्रिया मिली है, ऐसा लगा कि हम उनके शुरुआती सुपरस्टारडम के युग में जी रहे हैं. फिर से! हम अपने बीच अमित जी जैसे व्यक्तित्व को पाकर गौरवान्वित महसूस कर रहे हैं और उनकी विरासत हमेशा जीवित रहेगी." आर. बाल्की की नवीनतम रिलीज़ चुप: रिवेंज ऑफ़ द आर्टिस्ट को प्रशंसकों और आलोचकों से अपार प्यार मिला है और इसे हाल के समय की सबसे बुद्धिमान थ्रिलर में से एक कहा जा रहा है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

अनन्या, शनाया और बाकी स्टार्स ने बिग बी को खास अंदाज में किया बर्थडे विश