VIDEO: कैटरीना कैफ की डुप्लीकेट को देख सकते में आए फैंस, नहीं कर पा रहे यकीन, बोले- सल्लू भाई इधर देखो

सोशल मीडिया पर अलीना राय का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वे पूरी कैटरीना कैफ लग रही हैं.

VIDEO: कैटरीना कैफ की डुप्लीकेट को देख सकते में आए फैंस, नहीं कर पा रहे यकीन, बोले- सल्लू भाई इधर देखो

कैटरीना कैफ की हमशक्ल का वीडियो वायरल

नई दिल्ली :

आजकल सोशल मीडिया पर बॉलीवुड सेलेब्स के हमशक्ल भरे पड़े हैं. काजोल, रानी मुखर्जी, करिश्मा कपूर, ऐश्वर्या राय, करीना कपूर, अजय देवगन, शाहरुख खान से लेकर सलमान खान तक के हमशक्ल आपने देखे होंगे. ऐसे में अलीना राय कैटरीना कैफ की हमशक्ल के तौर पर बहुत जानी जाती हैं. अलीना को लोग कैटरीना कैफ की हूबहू कॉपी बताते हैं. इसी क्रम में अलीना का एक वीडियो एक समय सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसे देखने के बाद लोग कैटरीना कैफ और अलीना में कंफ्यूज हो रहे हैं. इस वीडियो को वूम्पला के पेस्ज से शेयर किया गया है.

वीडियो में आप अलीना राय को ब्लैक कलर के शॉर्ट् शिमर ड्रेस में देख सकते हैं. खुले बालों और हाथ में ब्लैक क्लच के साथ अलीना बहुत ही खूबसूरत लग रही हैं.अलीना को देखने के बाद जहां कुछ लोग उन्हें कैटरीना समझने की भूल करने लगे हैं, तो वहीं कुछ का कहना है कि अलीना बिलकुल कैटरीना जैसी नहीं लग रहीं. लोगों का कहना है कि उनकी भी अपनी एक अलग पहचान है. उनकी तुलना कैटरीना से न की जाए. पोस्ट पर इस तरह से लोग अपनी ताबड़तोड़ प्रतिक्रिया दे रहे हैं. 

एक यूजर ने पोस्ट पर कमेंट करते हुए लिखा है, 'कैटरीना की तरह कोई नहीं हो सकता'. तो वाहों एक अन्य ने लिखा है, 'सल्लू भाई इधर देखो. ओरिजिनल तो मिली नहीं अब डुप्लीकेट ही सही'. एक और यूजर ने लिखा है, 'मुझे लगा कैटरीना इतनी छोटी क्यों लग रही है'. इस तरह के ढेरों रिएक्शन इस वीडियो पर आए हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com