विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Aug 31, 2020

आलिया भट्ट ने शेयर किया इमोशनल मैसेज, कहा- खुद पर बीती हर चीज पर आपका कंट्रोल नहीं होता...

आलिया भट्ट ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया दिल को छू लेने वाला मैसेज, कहा- खुद पर हो रही हर घटनाओं पर आपका नियंत्रण नहीं होता...

Read Time: 3 mins
आलिया भट्ट ने शेयर किया इमोशनल मैसेज, कहा- खुद पर बीती हर चीज पर आपका कंट्रोल नहीं होता...
आलिया भट्ट (Alia Bhatt) ने शेयर किया दिल को छू लेने वाला मैसेज
नई दिल्ली:

बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस आलिया भट्ट (Alia Bhatt) हाल ही में फिल्म 'सड़क 2' (Sadak 2) में नजर आईं थीं. हाल ही में आलिया भट्ट ने एक फोटोशूट भी करवाया है जो इन दिनों सोशल मीडिया पर धूम मचाए हुए है. लेकिन आलिया भट्ट ने इस फोटो शूट से कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं और यह खूब देखी भी जा रही हैं. लेकिन एक फोटो के साथ आलिया भट्ट ने बेहद इमोशनल मैसेज भी लिखा है. इस फोटो को शेयर करते हुए आलिया भट्ट (Alia Bhatt) ने लिखा खुद पर हो रही हर घटनाओं पर आपका नियंत्रण नहीं होता, लेकिन आप यह फैसला ले सकते हैं कि मुझे खुद को कमजोर नहीं पड़ने देना है. आलिया ने माया एंजेलो को कोट किया है. माया एंजेलो (Maya Angelou) एक अमेरिकन Poet है और यह लाइन उन्हीं की है. 

A post shared by Alia Bhatt ☀️ (@aliaabhatt) on

जहां तक आलिया भट्ट (Alia Bhatt) की फोटो की बात करें वह बेहद सिंपल और ब्यूटीफुल लग रही हैं लेकिन इस फोटो को आलिया ने जिस खास मैसेज के साथ शेयर किया है वह लोगों को काफी अच्छा लग रहा है और इस पोस्ट को सोशल मीडिया पर काफी प्यार मिल रहा है. इस फोटो को देखकर ये अंदाजा लगाया जा सकता है कि आलिय ने हाल ही में फोटोशूट करवाया है. इस फोटो में आलिया ने कलरफुल ड्रेस में नजर आ रही है. साथ ही साथ आलिया का नो मेकअप लुक देखने लायक है. 

A post shared by Alia Bhatt (@aliaabhatt) on

बता दें कि हाल ही में आलिया भट्ट (Alia Bhatt) की फिल्म 'सड़क 2' (Sadak 2) का गाना शुक्रिया रिलीज हुआ है. लेकिन हैरानी की बात यह है कि गाने को लाइक्स से ज्यादा डिसलाइक्स मिल रहे हैं. इससे पहले आलिया भट्ट की फिल्म सड़क 2 के ट्रेलर का भी यही हाल हुआ था. बता दें कि सड़क 2 में आलिया भट्ट के साथ संजय दत्त, आदित्य रॉय कपूर और पूजा भट्ट मुख्य भूमिका में दिखाई देंगे. यह पहली ऐसी फिल्म है, जहां आलिया भट्ट अपने पिता और बहन के साथ काम कर रही हैं. इसके अलावा एक्ट्रेस जल्द ही फिल्म ब्रह्मास्त्र में भी दिखाई देंगी. इस फिल्म में एक्ट्रेस के साथ रणबीर कपूर मुख्य भूमिका अदा करते नजर आएंगे.

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
सिर्फ 36 दिन में बन गई थी सलमान खान की ये फिल्म, भाईजान के सामने ढेर हो गई थीं अमिताभ बच्चन से लेकर सनी देओल तक की फिल्में
आलिया भट्ट ने शेयर किया इमोशनल मैसेज, कहा- खुद पर बीती हर चीज पर आपका कंट्रोल नहीं होता...
Sadiya Bulukiya Song: सड़िया बुलूकिया और मरून कलर सड़िया गानों की धूम, यूट्यूब पर निरहुआ-आम्रपाली बनाम पवन-शिवानी
Next Article
Sadiya Bulukiya Song: सड़िया बुलूकिया और मरून कलर सड़िया गानों की धूम, यूट्यूब पर निरहुआ-आम्रपाली बनाम पवन-शिवानी
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;