बैग खाली क्यों है? कहने वालों को आलिया भट्ट का जवाब, पांच शब्दों में एक्ट्रेस ने यूं कर दी ट्रोल्स की बोलती बंद

गुच्ची के इवेंट में मिनी ड्रेस के साथ लाखों की हील्स पहने आलिया भट्ट ने खाली पर्स कैरी किया था, जिस पर लोगों ने उन्हें खूब ट्रोल किया था. लेकिन अब एक्ट्रेस ने एक पोस्ट के साथ जवाब दिया है.

बैग खाली क्यों है? कहने वालों को आलिया भट्ट का जवाब, पांच शब्दों में एक्ट्रेस ने यूं कर दी ट्रोल्स की बोलती बंद

खाली बैग को लेकर ट्रोल करने वालों को आलिया भट्ट का करारा जवाब

नई दिल्ली:

आलिया भट्ट अब ग्लोबल हो चुकी हैं. जहां उन्होंने मेट गाला 2023 में अपने लुक के जलवे बिखेरे तो वहीं फैशन ब्रांड गुच्ची के शो में भारत की ब्रांड एंबेसडर बनकर दक्षिण कोरिया के सियोल में अपने फैशन से लोगों का ध्यान खींचा हालांकि सोशल मीडिया पर इवेंट की तस्वीरें वायरल होने के बाद वह ट्रोलिंग का शिकार हो गईं. इसका कारण उनका इवेंट में महंगा खाली बैग पकड़ना था, जिस पर अब एक्ट्रेस ने खुद पांच शब्दों से ट्रोलर्स की बोलती बंद कर दी है. 

दरअसल, आलिया भट्ट ने अपने इवेंट की कुछ तस्वीरें शेयर की थीं, जिसमें उनके गुच्ची क्रूज़ 2024 रनवे शो के लुक की झलक देखी जा सकती है. इसमें वह एक मिनी ड्रेस पहने दिख रही हैं. जबकि इसके साथ खूबसूरत मेकअप उनके लुक पर चार चांद लगा रहा है. इसके साथ एक्ट्रेस ने 1,06,055 की कीमत वाली हाई हील्स पहनी. हालांकि फैंस की नजर उनके गुच्ची जैकी 1961 के ट्रांसपेरेंट बैग पर पड़ गई, जो कि खाली थी. फिर क्या था लोगों ने एक्ट्रेस को ट्रोल कर दिया. 

एक यूजर ने लिखा, बैग खाली है तो आलिया इसे कैरी क्यों कर रही हैं. दूसरे यूजर ने लिखा, यह तो साबित हो गया कि इनके बैग्स खाली होते हैं. तीसरे ने लिखा, ब्रो पर्स कुछ चीजें रखने के लिए है. चौथे यूजर ने लिखा, अगर यह खाली नहीं है तो क्या यह पानी पीने की बोतल है. इसके अलावा कुछ सूझ नहीं रहा. हालांकि अब आलिया भट्ट ने भी ट्रोल्स को करारा जवाब देते हुए एक पोस्ट शेयर किया, जिसमें एक्ट्रेस ने अपने इवेंट के लुक की खूबसूरत तस्वीरें शेयर करते हुए लिखा, हां बैग खाली था. इसके साथ एक्ट्रेस ने एक इमोजी भी शेयर किया है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

कान्स एक्सक्लूसिव: एक्टर विजय वर्मा बोले, "निर्देशक मुझसे ज्यादा मुझमें ढूंढते हैं"