धर्मेंद्र, आलिया भट्ट और रणवीर सिंह के साथ 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' की पूरी हुई शूटिंग, करण जौहर ने शेयर की सेट से PICS

आलिया भट्ट और रणवीर सिंह स्टारर रॉकी और रानी की प्रेम कहानी की शूटिंग पूरी हो गई है, जिसकी जानकारी फिल्म निर्माता करण जौहर ने इंस्टाग्राम के जरिए दी है.

धर्मेंद्र, आलिया भट्ट और रणवीर सिंह के साथ 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' की पूरी हुई शूटिंग, करण जौहर ने शेयर की सेट से PICS

करण जौहर ने शेयर किया इंस्टाग्राम पोस्ट

नई दिल्ली:

आलिया भट्ट और रणवीर सिंह स्टारर रॉकी और रानी की प्रेम कहानी की शूटिंग पूरी हो गई है, जिसकी जानकारी फिल्म निर्माता करण जौहर ने इंस्टाग्राम के जरिए दी है. अपनी अपकमिंग निर्देशित फिल्म की रैपअप की खबर देते हुए एक लंबे पोस्ट में उन्होंने कास्ट और क्रू का शुक्रिया अदा किया है. वहीं इन अनदेखी तस्वीरों में बहुत कुछ खास है क्योंकि इसमें आलिया-रणवीर के अलावा धर्मेंद्र और फिल्म की दूसरी कास्ट की भी झलक देखने को मिली है. 

2016 की ऐ दिल है मुश्किल के बाद निर्देशक के रूप में करण जौहर पहली फिल्म डायरेक्ट करने जा रहे हैं. इस मौके पर उन्होंने पोस्ट शेयर करते हुए लिखा, "सात साल हो गए हैं जब मैंने एक फिल्म का निर्देशन किया है ... मैंने एक फिल्म की यात्रा शुरू की लेकिन किन्हीं कारणों की वजह से मुझे इसे बीच में ही रोकना पड़ा और फिर रियल लाइफ परिवार की कहानी के रुप में #rockyaurranikipremkahani मेरे पास आया( जो कुछ मेरे पिता ने बताया था.) और फिर मेरे सैनिकों ने मेरी 7वीं फीचर के साथ वह सब कुछ बनाने में मेरी मदद की, जो मैं चाहता था," इसके साथ ही निर्माता ने अपने कोरोना और टीम के सपोर्ट को लेकर भी कुछ बातें कही हैं. 

तस्वीरों की बात करें तो पहली तस्वीर में आलिया भट्ट, रणवीर सिंह और करण जौहर फिल्म की शुरुआत की पूजा करते नजर आ रहे हैं. जबकि अन्य तस्वीरों में धर्मेंद्र, जया बच्चन और शबाना आजमी सहित फिल्म की दूसरी कास्ट और क्रू नजर आ रहे हैं. इन तस्वीरों को देखकर फैंस भी फिल्म देखने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

रॉकी और रानी की प्रेम कहानी की बात करें तो यह एक पारिवारिक ड्रामा है, जिसमें रणवीर सिंह और आलिया भट्ट मुख्य भूमिकाओं में हैं, जबकि दिग्गज अभिनेता धर्मेंद्र, जया बच्चन और शबाना आजमी प्रमुख भूमिकाओं में हैं.