Gangubai Collection Day 12: अब भी कायम है 'गंगूबाई' का जलवा, 12वें दिन आलिया की फिल्म का कलेक्शन रहा इतना

आलिया की फिल्म ने दुनियाभर में कमाई के मामले में 100 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है और माना जा रहा है कि घरेलू बॉक्स ऑफिस पर भी फिल्म ने 100 करोड़ का आंकड़ा छू लिया है.

Gangubai Collection Day 12: अब भी कायम है 'गंगूबाई' का जलवा, 12वें दिन आलिया की फिल्म का कलेक्शन रहा इतना

गंगूबाई काठियावाड़ी बॉक्स ऑफिस कलेक्शन

नई दिल्ली :

आलिया भट्ट की फिल्म 'गंगूबाई काठियावाड़ी' ने हर तरफ धमाल मचाकर रख दिया है. फिल्म में आलिया का रोल और उनका शानदार अभिनय लोगों को खूब पसंद आ रहा है. फिल्म रिलीज के इतने दिनों बाद भी दर्शक इसे देखने भारी तादाद में थिएटर पहुंच रहे हैं. आलिया की फिल्म ने दुनियाभर में कमाई के मामले में 100 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है और माना जा रहा है कि घरेलू बॉक्स ऑफिस पर भी फिल्म ने 100 करोड़ का आंकड़ा छू लिया है. बता दें, फिल्म ने रिलीज के 9वें दिन यानी शनिवार को 8.20 करोड़ की कमाई की. वहीं 10वें दिन भी यानी रविवार को फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर 10.8 करोड़ का शानदार बिजनेस किया. घरेलू बॉक्स ऑफिस पर फिल्म अब तक 92.22 करोड़ का बिजनेस कर चुकी है. जबकि 11वें दिन यानी सोमवार को फिल्म ने 9 करोड़ कमाकर 100 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया.

बात करें 12वें दिन की तो आंकड़े को देखते हुए अनुमान लगाए जा रहे हैं कि फिल्म ने मंगलवार को करीब 6 से 7 करोड़ का कलेक्शन किया होगा. यानी अब आलिया भट्ट की फिल्म का कलेक्शन 100 करोड़ के भी पार हो चुका है. आलिया की फिल्म ने जब वर्ल्डवाइड 100 करोड़ का बिजनेस किया था, तब फिल्म के डायरेक्टर संजय लीला भंसाली ने एक ट्वीट किया था, जिसमें उन्होंने लिखा था, "वर्ल्ड वाइड बॉक्स ऑफिस पर 108.3 करोड़ का कलेक्शन पार हुआ". इसके साथ उन्होंने फिल्म को इतना सारा प्यार देने के लिए लोगों का धन्यवाद भी किया था.

गंगूबाई काठियावाड़ी हुसैन जैदी की किताब मुंबई के माफिया क्वींस की जीवनी पर आधारित है. फिल्म में आलिया भट्ट के अलावा अजय देवगन, पार्थ समथान, शांतनु माहेश्वरी और सीमा पाहवा लीड रोल में हैं. संजय लीला भंसाली के निर्देशन में बनी इस फिल्म में आलिया भट्ट लीड रोल में हैं, जबकि अजय देवगन ने कैमियो किया है. 

ये भी देखें: मुंबई में आउटिंग करती दिखीं शिल्पा शेट्टी और अनन्या पांडे

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com