आलिया भट्ट की पहली हॉलीवुड फिल्म 'हार्ट ऑफ स्टोन' इस दिन होगी रिलीज, Netflix के प्रोमो में दिखी एक्ट्रेस की झलक

Alia Bhatt Heart Of Stone Date Released: आलिया की पहली हॉलीवुड फिल्म हार्ट ऑफ़ स्टोन नेटफिलिक्स पर रिलीज होने वाली है, जिसकी झलक फैंस को हाल ही में Netflix द्वारा रिलीज किए गए एक 2023 में आने वाली फिल्मों की झलक प्रोमो में देखने को मिली है.

आलिया भट्ट की पहली हॉलीवुड फिल्म 'हार्ट ऑफ स्टोन' इस दिन होगी रिलीज, Netflix के प्रोमो में दिखी एक्ट्रेस की झलक

हार्ट ऑफ स्टोन में दिखी आलिया भट्ट की झलक

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट का साल 2022 जितना शानदार रहा उतना ही साल 2023 भी धमाकेदार होता हुआ नजर आने वाला है. दरअसल, आलिया भट्ट की पहली हॉलीवुड फिल्म 'हार्ट ऑफ स्टोन' नेटफिलिक्स पर रिलीज होने वाली है, जिसकी झलक फैंस को हाल ही में Netflix द्वारा रिलीज किए गए एक 2023 में आने वाली फिल्मों के प्रोमो में देखने को मिली है. प्रोमो देखते ही आलिया भट्ट की झलक पाकर फैंस भी रिएक्शन देते हुए नजर आ रहे हैं.

इस दिन रिलीज होगी आलिया की हॉलीवुड फिल्म

कुछ घंटों पहले नेटफ्लिक्स ने अपने ऑफिशियल सोशल मीडिया पेज पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें 2023 में आने वाली फिल्मों की झलक देखने को मिली है. इसी में गैल गैडोट के साथ आलिया भट्ट की हार्ट ऑफ स्टोन की झलक भी दिख रही है. इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा गया है, आगे आने वाले फिल्म-टस्टिक साल के लिए तैयार हो जाइए! 2023 में प्रीमियर होने वाली सबसे बड़ी नेटफ्लिक्स ओरिजिनल फिल्मों की एक झलक देखिए. #NetflixSaveTheDates. वहीं वीडियो पर कमेंट करते हुए आलिया के फैंस ने लिखा, आलिया भट्ट के लिए इंतजार नहीं कर सकती. दूसरे ने लिखा, आलिया की 1 सेकेंड के झलक ने दिल जीत लिया है. ऐसे ही कई फैंस ने आलिया का नाम लिखकर हार्ट इमोजी शेयर की है.  

आलिया ने भी शेयर किया पोस्ट

नेटफिलिक्स का ये प्रोमो अपनी स्टोरी पर शेयर करते हुए आलिया भट्ट ने लिखा, हार्ट ऑफ़ स्टोन, अगस्त 11 2023. फिल्म की झलक की बात करें तो शुरुआत में गल एक ख़तरे से दूर भागते हुई दिखाई देती है. वहीं आलिया को एक सेकंड के लिए मोटी जैकेट में देखा जा सकता है.

बता दें, आलिया भट्ट हाल ही में एक इवेंट में रणबीर संग पहुंची थीं, जिसकी वीडियो और फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. 

Featured Video Of The Day

"ऐसा लगता था ये यात्रा आसान होगी...": श्रीनगर में 'भारत जोड़ो यात्रा' के समापन समारोह में बोले राहुल गांधी