Flesh में दमदार एक्टिंग के बाद 'सेवंथ सेंस'नजर आएंगे अक्षय ओबेरॉय, शूटिंग दुबई में शुरू

अक्षय ओबेरॉय हाल ही में वेब सीरीज फ्लेश में नजर आए थे जिसे इरोज नाउ ने रिलीज किया था. उनके परफॉर्मेंस को दर्शकों ने काफी पसंद किया था साथ ही साथ क्रिटिक्स ने अक्षय की एक्टिंग की जमकर तारीफ भी की थी.

Flesh में दमदार एक्टिंग के बाद 'सेवंथ सेंस'नजर आएंगे अक्षय ओबेरॉय, शूटिंग दुबई में शुरू

अक्षय ओबेरॉय (Akshay Oberoi) ने दुबई में शुरू की 7th सेंस शूटिंग

नई दिल्ली:

अक्षय ओबेरॉय हाल ही में वेब सीरीज फ्लेश में नजर आए थे जिसे इरोज नाउ ने रिलीज किया था. उनके परफॉर्मेंस को दर्शकों ने काफी पसंद किया था साथ ही साथ क्रिटिक्स ने अक्षय की एक्टिंग की जमकर तारीफ भी की थी. जैसा कि आपको पता है फ्लेश वेब सीरीज में अक्षय एक नेगेटिव किरदार में थे लेकिन लोगों को यह किरदार इतना ज्यादा पसंद आया जिसकी कल्पना खुद अक्षय ने भी नहीं कि होगी. अब खबर यह आ रही है कि मशहूर प्रोड्यूसर गौरांग दोषी एक वेब सीरीज बना रहे हैं जिसका नाम सेवेंथ सेंस है, सिर्फ इतना ही नहीं इस वेब सीरीज की शूटिंग दुबई में शुरू भी हो गई और इसमें भी इसमें अक्षय दमदार रोल में नजर आने वाले हैं.


आपकी जानकारी के लिए बता दें कि अक्षय ने जिस तरीके से फ्लेश के किरदार के साथ अपनी एक अलग पहचान बनाई है उसी को ध्यान में रखते हुए निर्माता गौरांग दोषी ने उन्हें अपनी अगली सीरीज के लिए साइन किया. गौरांग दोषी को दीवार और आंखे जैसी मेगा हिट्स दिए जाने के लिए जाना जाता है. हालाकि अभी तक इस सीरीज से जुड़ी जानकारी जाहिर नहीं की गई है. कुछ ही दिन पहले इस सिरीज़ के कास्ट और क्रू दुबई में एकत्रित हुए थे और अब ताजा अपडेट यह है कि अक्षय भी उनके साथ शूटिंग शुरू करेंगे.
 

अक्षय ओबेरॉय के अलावा इस शो में आर माधवन, रोहित रॉय, सना सईद और एली अवराम भी नजर आएंगे. अक्षय का मानना है कि लार्जर देन लाइफ सिनेमा देकर लोगों का मनोरंजन किया है, और इस प्रोडक्शन का हिस्सा बन वे बेहद खुश हैं. इतना ही नहीं वे इस बात से भी संतुष्ट हैं कि मेकर्स , सोशियल डिस्टेंसिंग और सेफ्टी का पूरा पूरा ध्यान दे रहे हैं.

जब अक्षय से इस सीरीज को लेकर सवाल किया गया तो उन्होंने कहा, "इस सीरीज में मेरे किरदार पर बात करना अभी जल्दबाजी होगी, लेकिन इसकी शूटिंग शुरू हो चुकी है. मैंने इसके लिए तैयारी शुरू कर दी है और मैं तकरीबन 25 दिनों तक दुबई में रहूंगा. इतने दिनों तक क्वारंटाइन में रहने के बाद मैं कैमरे का सामना करने के लिए उत्साहित हूं.मैं इस खूबसूरत शहर (दुबई) में आमदिनों की तरह शूटिंग पर लौटने को लेकर खुश हूं.मैं मेकर्स का शुक्रगुजार हूं, कि उन्होंने पूरी टीम की सुरक्षा का बखुबी ख्याल रखा. हम सभी तरह की सावधानी बरत रहे हैं ताकि दर्शकों के लिए हम बेहतर कंटेंट ला सकें.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

अक्षय एकता कपूर के आने वाली प्रोजेक्ट "केटीना" में दिशा पाटनी के साथ , उर्वशी रौतेला के साथ 'थिरुट्टू पायलैय 2' की हिंदी रीमेक में, रिचा चढ्ढा के साथ मैडम चीफ मिनिस्टर और  मैजिक में भी नज़र आएंगे .