अक्षय कुमार ने अपनी टीना को खास अंदाज में किया विश, ट्विंकल खन्ना ने झटपट किया रिप्लाई

अक्षय ने खासतौर पर ट्विंकल का बर्थडे सेलिब्रेट करने के लिए मालदीव की खूबसूरत डेस्टिनेशन को चुना है. सोशल मीडिया पर अक्षय का ट्विंकल के लिए लिखा ये रोमांटिक पोस्ट सुर्खियों में है.

अक्षय कुमार ने अपनी टीना को खास अंदाज में किया विश, ट्विंकल खन्ना ने झटपट किया रिप्लाई

अक्षय ने ट्विंकल को इस तरह सोशल मीडिया पर किया बर्थडे विश

नई दिल्ली :

29 दिसंबर यानी कि आज ट्विंकल खन्ना का जन्मदिन है और उनके पति अक्षय कुमार ने उनके इस दिन को और भी खास बना दिया है. अक्षय ने एक पोएटिक नोट के साथ अपने वेकेशन की बहुत ही खूबसूरत तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की है. दरअसल अक्षय और ट्विंकल इन दिनों मालदीव में क्वालिटी टाइम स्पेंड कर रहे हैं. अक्षय ने खासतौर पर ट्विंकल का बर्थडे सेलिब्रेट करने के लिए मालदीव की खूबसूरत डेस्टिनेशन को चुना है. सोशल मीडिया पर अक्षय का ट्विंकल के लिए लिखा ये रोमांटिक पोस्ट सुर्खियों में है.

इस खास अंदाज में अक्षय ने ट्विंकल को किया बर्थडे विश

अभिनेता अक्षय कुमार ने एक्ट्रेस से राइटर बनीं ट्विंकल खन्ना को उनके 48वें जन्मदिन पर बेहद खास अंदाज में बर्थडे विश किया. इंस्टाग्राम पर अक्षय ने मालदीव में अपने चिल सेशन की एक तस्वीर शेयर करते हुए ट्विंकल का जन्मदिन और भी खास बना दिया. अक्षय ने अपने ऑफीशियल इंस्टा हैंडल से रोमांटिक तस्वीर शेयर की है. इस तस्वीर में अक्षय और ट्विंकल पानी के किनारे नेट पर लेटे हुए नजर आ रहे हैं. ट्विंकल ने जहां लाइट ब्लू कलर का टॉप और शॉर्ट्स पहन रखा है वहीं अक्षय डार्क ब्लू कलर के शर्ट और जींस में नजर आ रहे हैं. इस रोमांटिक तस्वीर को शेयर करने के साथ ही अक्षय ने बेहद रोमांटिक कैप्शन ट्विंकल खन्ना के लिए लिखा है. अक्षय ने लिखा, ' तुम्हारा साथ मेरे साथ है तो ब्लूज को भी मेरे कदमों पर लाना आसान हो गया है. हैप्पी बर्थडे टीना'. इसी के साथ अक्षय ने किस वाली इमोजी शेयर की है.

ट्विंकल ने हार्ट ईमोजी शेयर कर किया शुक्रिया

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

जिस तरह से जिंदगी के हर अच्छे बुरे दौर में ट्विंकल खन्ना अक्षय कुमार के साथ खड़ी रही हैं, उसी साथ की बात अक्षय कुमार ने अपने इस पोस्ट में की है. अक्षय और ट्विंकल बॉलीवुड के बेहद क्यूट और एडोरेबल कपल्स में से एक हैं. अक्षय की इस तस्वीर पर फैंस और सेलिब्रिटीज के ढे़र सारे कमेंट्स देखने को मिल रहे हैं. इस पोस्ट पर सबसे पहला कमेंट खुद ट्विंकल खन्ना ने किया है. हार्ट इमोजी शेयर करते हुए ट्विंकल ने अक्षय से अपने प्यार का इजहार किया. वहीं फैंस भी ट्विंकल को अपने-अपने अंदाज में बर्थडे विश कर रहे हैं.