अक्षय कुमार ने लड़कियों को सिखाए सेल्फ डिफेंस मूव्स, अब छेड़खानी करने वालों की खैर नहीं- देखें Video

बॉलीवुड के खिलाड़ी कुमार यानी अक्षय कुमार (Akshay Kumar) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. इस वीडियो में अक्षय कुमार लड़कियों को सेल्फ डिफेंस (Self Defence) के गुर सिखाते नजर आ रहे हैं.

अक्षय कुमार ने लड़कियों को सिखाए सेल्फ डिफेंस मूव्स, अब छेड़खानी करने वालों की खैर नहीं- देखें Video

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) का वीडियो हुआ वायरल

खास बातें

  • अक्षय कुमार ने लड़कियों को सिखाए सेल्फ डिफेंस मूव्स
  • अब छेड़खानी करने वालों की खैर नहीं
  • अक्षय कुमार का वीडियो हुआ वायरल
नई दिल्ली:

बॉलीवुड के खिलाड़ी कुमार यानी अक्षय कुमार (Akshay Kumar) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. इस वीडियो में अक्षय कुमार लड़कियों को सेल्फ डिफेंस (Self Defence) के गुर सिखाते नजर आ रहे हैं. अक्षय कुमार (Akshay Kumar) के इस वीडियो को खूब पसंद किया जा रहा है. अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने इस वीडियो को अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर कुछ घंटे पहले ही शेयर किया है और देखते ही देखते 16 लाख से ज्यादा लोगों ने इस वीडियो को देख लिया और उनकी खूब तारीफ की. अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने इस वीडियो को शेयर करने के साथ-साथ एक मैसेज भी लोगों के लिए छोड़ा है.

Milan Talkies Trailor: 'मिलन टॉकिज' का ट्रेलर रिलीज होते ही वायरल, खूब देखा जा रहा है Video

देखें वीडियो: 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Akshay Kumar (@akshaykumar) on

 

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने लिखा है, ठाणे में 2000 से ज्यादा स्कूली लड़कियों को सेल्फ डिफेंस (Self Defence) तकनीक सीखता देख काफी अच्छा लगा. इस वर्कशॉप में इन लड़कियों को अपने बचाव के तरीके सिखाए गए. आशा है कि यह काफी मददगार होगा और इस तरह के और ट्रेनिंग सेंटर खुलेंगे ऐसी उम्मीद है." अक्षय कुमार के इस वीडियो पर लोग अपनी प्रतिकियाएं भी दे रहे हैं और ऐसे कदम के लिए उनकी तारीफ भी कर रहे हैं. अक्षय कुमार हमेशा से ही लड़कियों को सेल्फ डिफेंस के गुर सिखाने के पक्षधर रहे हैं.

पुलवामा हमले पर इमरान खान के बयान पर जावेद अख्तर का पलटवार, बोले- उन्होंने No Ball फेंकी है

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Akshay Kumar (@akshaykumar) on

 

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) लड़कियों से छेड़छाड़ की घटनाओं से बहुत आहत होते हैं और इसलिए वो सेल्फ डिफेंस तकनीक का प्रचार लड़कियों के बीच करना चाहते हैं ताकि विषम परिस्थितयों में लड़कियां अपनी रक्षा कर सकें. अक्षय कुमार इस तरह के मैसेज देने के लिए जाने जाते हैं. वो सोशल मीडिया पर जब भी मौका मिलता है अपने फैंस के बीच ऐसे मैसेज शेयर करते हैं. अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की फिल्मों की बात करें तो हाल ही में वो रजनीकांत (Rajinikanth) के साथ नजर 'रोबोट 2.0' में नजर आए थे. वहीं, अक्षय की 'केसरी' और 'हाउसफुल 4' जैसी फिल्में आने वाली हैं.

 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...