सुप्रीम कोर्ट ने सुशांत सिंह राजपूत मामले में दिए CBI जांच के आदेश, तो अक्षय कुमार बोले- हमेशा सत्य की जीत...

सुप्रीम कोर्ट के सुशांत सिंह राजपूत मामले में सीबीआई जांच के आदेश देने पर अक्षय कुमार (Akshay Kumar) का रिएक्शन आया है.

सुप्रीम कोर्ट ने सुशांत सिंह राजपूत मामले में दिए CBI जांच के आदेश, तो अक्षय कुमार बोले- हमेशा सत्य की जीत...

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) मामले में अक्षय कुमार का आया रिएक्शन

खास बातें

  • सुप्रीम कोर्ट ने सुशांत सिंह राजपूत मामले में दिया फैसला
  • अक्षय कुमार का आया रिएक्शन
  • ट्वीट कर कही ये बात
नई दिल्ली:

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) केस में सुप्रीम कोर्ट (Supreme Court) ने महाराष्ट्र सरकार को झटका देते हुए मामले की जांच केंद्रीय जांच एजेंसी CBI को दे दी है. महाराष्ट्र सरकार लगातार इस मामले में सीबीआई जांच का विरोध कर रही थी और उसका कहना था कि मामला मुंबई पुलिस के पास ही रहने दिया जाए. वहीं, सुप्रीम कोर्ट के इस फैसले पर भी बॉलीवुड से लगातार रिएक्शन आ रहे हैं. अक्षय कुमार (Akshay Kumar)  ने सुप्रीम कोर्ट के इस फैसले पर ट्वीट करते हुए कहा, "सुशांत सिंह राजपूत की मौत की जांच के लिए SC ने CBI जांच के आदेश दिए हैं. हमेशा सत्य की जीत हो."

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) के अलावा, अनुपम खेर (Anupam Kher) ने सुप्रीम कोर्ट के इस फैसले की सराहना की है. उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा, "जय हो..जय हो.. जय हो." वहीं, एक्ट्रेस कृति सेनन (Kriti Sanon) ने ट्वीट करते हुए लिखा, "पिछले 2 महीने काफी बैचेनी से भरे हुए थे, साथ में सबकुछ काफी धुंधला था. सुप्रीम कोर्ट के सुशांत सिंह मामले में सीबीआई जांच के आदेश से उम्मीद की करण दिखी है कि अब सच्चाई की आखिरकार जीत होगी."

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

कृति सेनन का यह ट्वीट खूब वायरल हो रहा है और लोग इस पर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत की मौत के सिलसिले में पटना में दर्ज केस मुंबई ट्रांसफर करने के लिए एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती की याचिका पर सुप्रीम कोर्ट ने बुधवार को फैसला सुनाया है. फैसले में सुप्रीम कोर्ट ने साफ कर दिया कि मामले की जांच CBI करेगी. कोर्ट ने पटना में दर्ज FIR को सही ठहराया है.