'हेरा फेरी 3' की शूटिंग शुरु होने की खबर आते ही फैंस हुए खुश, बाबू राव और राजू को देखने के लिए बेताब फैंस ने लगाई Memes की बहार

मीडिया रिपोर्टों की मानें तो, 'हेरा फेरी 3' में अक्षय कुमार की वापसी हो गई है. यही नहीं, अक्षय कुमार, परेश रावल और सुनील शेट्टी के साथ फिल्म की शूटिंग शुरू भी कर चुके हैं.

'हेरा फेरी 3' की शूटिंग शुरु होने की खबर आते ही फैंस हुए खुश, बाबू राव और राजू को देखने के लिए बेताब फैंस ने लगाई Memes की बहार

हेरा फेरी 3 पर फैंस ने दिया रिएक्शन

नई दिल्ली:

अक्षय कुमार, सुनील शेट्टी और परेश रावल स्टारर हेरा फेरी फैंस के दिल के बेहद करीब है. इस फिल्म का पहला पार्ट हेरा फेरी और दूसरा पार्ट फिर हेरा फेरी फैंस को काफी पसंद आया था. वहीं अब इसके तीसरे पार्ट यानी हेरा फेरी 3 की शूटिंग शुरु होने की खबरे हैं. इतना ही नहीं इसमें एक बार फिर अक्षय, सुनील शेट्टी और परेश रावल की जोड़ी फैंस का दिल जीतने आने वाली है. हालांकि इस बार फिल्म को डायरेक्ट करने के लिए फरहाद सामजी का नाम सामने आ रहा है, जिसके चलते फैंस का रिएक्शन भी सामने आ रहा है. इतना ही नहीं ट्विटर पर मीम्स की भी बहार आ गई है. 

मीडिया रिपोर्टों की मानें तो, 'हेरा फेरी 3' में अक्षय कुमार की वापसी हो गई है. यही नहीं, अक्षय कुमार, परेश रावल और सुनील शेट्टी के साथ फिल्म की शूटिंग शुरू भी कर चुके हैं. वहीं इस ओरिजनल तिकड़ी को एक बार फिर सिल्वर स्क्रीन पर देखने के लिए फैंस भी बेताब हो गए हैं.

एक यूजर ने फिर हेरा फेरी की एक तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, भारत में अब तक देखी गई बेस्ट कॉमेडी सीरीज में से एक #हेराफेरी है. यह मेरी हमेशा फेवरेट रही है. आप बाबू राव गणपत राव आप्टे को आसानी से नहीं भूल सकते.

दूसरे यूजर ने एक फिल्म के सीन की हाथ जोड़ते हुए तस्वीर पर लिखा, हेरा फेरी 3 की शूटिंग शुरु हो गई है वो भी ओरिजनल कास्ट के साथ. इसके बाद नीचे लिखा गया है आखिर वो दिन आ ही गया.

चौथे यूजर ने लिखा होगी होगी होगी फिर से फिर हेरा फेरी. वहीं कई यूजर ने अक्षय कुमार के इस फिल्म का हिस्सा होने से अपनी खुशी जाहिर की है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें, अक्षय कुमार, सुनील शेट्टी और परेश रावल के किरदार आज भी फैंस के दिलों पर राज करते हैं. बाबू राव, राजू का किरदार सोशल मीडिया पर अक्सर फैंस का एंटरटेनमेंट करते हैं.