अक्षय कुमार चलते-चलते लड़खड़ाकर जमीन पर गिरे, फिर दर्द से कराह उठे एक्टर- देखें Video

अक्षय कुमार ने इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. वीडियो में देखा जा सकता है कि वो चलते-चलते जमीन पर गिर जाते हैं.

अक्षय कुमार चलते-चलते लड़खड़ाकर जमीन पर गिरे, फिर दर्द से कराह उठे एक्टर- देखें Video

अक्षय कुमार ने शेयर किया वीडियो

खास बातें

  • अक्षय कुमार चलते-चलते जमीन पर गिरे
  • दर्द से कराह उठे एक्टर
  • इंस्टाग्राम पर शेयर किया वीडियो
नई दिल्ली:

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) फिल्मों के साथ-साथ इन दिनों म्यूजिक वीडियो के जरिए भी फैन्स का दिल जीत रहे हैं. हाल ही में उनका रिलीज हुआ गाना 'फिलहाल 2' व्यूज के मामले में नया रिकॉर्ड स्थापित कर रहा है. अक्षय कुमार इस गाने का प्रमोशन भी खूब कर रहे हैं और इसी संबंध में उन्होंने एक वीडियो शेयर किया है, जो खूब वायरल हो रहा है. अक्षय कुमार इस वीडियो में चलते-चलते अचानक नीचे गिर जाते हैं और पैर पकड़कर दर्द से कराह उठते हैं. अक्षय का यह वीडियो 'फिलहाल 2' के प्रमोशन के दौरान का ही है.

लड़खड़ाकर जमीन पर गिरे अक्षय
अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. वीडियो में देखा जा सकता है कि वो चलते-चलते जमीन पर गिर जाते हैं और  घुटना पकड़कर दर्द से कराह उठते हैं. बता दें कि यहां फैन्स को परेशान होने की जरूरत नहीं है क्योंकि उनके चहेते एक्टर को चोट नहीं लगी बल्कि वो सिर्फ एक्टिंग कर रहे थे. अक्षय कुमार के इस वीडियो को करीब 10 लाख बार देखा जा चुका है और फैन्स कॉमेंट कर अपना कंसर्न दिखा रहे हैं.

'फिलहाल 2' का प्रमोशन कर रहे अक्षय
अक्षय कुमार के इस वीडियो में देखा जा सकता है कि बैकग्राउंडर में 'फिलहाल 2' सॉन्ग बज रहा है. एक्टर ने वीडियो के कैप्शन में लिखा है: "जहां ज्यादातर प्यार आपको मुस्कुराने का मौका देता है. लेकिनन फिलहाल दर्द हो रहा है." कैप्शन के साथ ही एक्टर ने #Filhaal2Reels जैसे हैशटैग भी दिए हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

काम के मोर्चे पर अक्षय
बात करें वर्क फ्रंट की तो आखिरी बार अक्षय कुमार को आखिरी बार साल 2020 की फिल्म 'लक्ष्मी' में देखा गया था. अक्षय कुमार आने वाले दिनों में 'रक्षा बंधन', 'बच्चन पांडे', 'पृथ्वीराज' और 'राम सेतु' जैसी फिल्मों में नजर आएंगे. बीते दिनों अक्षय की फिल्म 'बेलबॉटम' पर लंबे समय से अटकने लगने के बाद रिलीज डेट जारी कर दी गई है.