अक्षय कुमार ने ट्वीट कर बताया Housefull 4 की सफलता का सीक्रेट, इन्हें दिया Box Office करिश्मे का क्रेडिट

Housefull 4: अक्षय कुमार (Askhay Kumar) ने 'हाउसफुल 4' (Housefull 4) की अपार सफलता को लेकर ट्वीट किया है. अक्षय कुमार का यह ट्वीट सोशल मीडिया पर सबका खूब ध्यान खींच रहा है.

अक्षय कुमार ने ट्वीट कर बताया Housefull 4 की सफलता का सीक्रेट, इन्हें दिया Box Office करिश्मे का क्रेडिट

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने खोला 'हाउसफुल 4' (Housefull 4) की सफलता का राज

खास बातें

  • अक्षय कुमार ने खोला 'हाउसफुल 4' की सफलता का राज
  • एक्टर ने ट्वीट कर दी जानकारी
  • 'हाउसफुल 4' को लेकर अक्षय कुमार का ट्वीट हुआ वायरल
नई दिल्ली:

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की फिल्म 'हाउसफुल 4' (Housefull 4) बॉक्स ऑफिस पर धूम मचा रही है. पांच दिन में ही हाउसफुल 4 ने 100 करोड़ का आंकड़ा पार करते हुए 111 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया है. हाल ही में बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार ने 'हाउसफुल 4' की अपार सफलता को लेकर ट्वीट किया है. अक्षय कुमार का यह ट्वीट सोशल मीडिया पर सबका खूब ध्यान खींच रहा है. दरअसल, अपने इस ट्वीट के जरिए अक्षय कुमार ने 'हाउसफुल 4' की सफलता का राज खोला है. इसके साथ ही उन्होंने ट्वीट में यह भी बताया कि फिल्म किस वजह से बॉक्स ऑफिस पर धुआंधार कमाई कर रही है. 'हाउसफुल 4' पर आया अक्षय कुमार का यह ट्वीट खूब वायरल हो रहा है. 

अमिताभ बच्चन का पटाखों को लेकर Tweet हुआ वायरल, बोले- जनता जनारधन होती है, उनसे बहस नहीं...

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने 'हाउसफुल 4' पर दर्शकों के रिएक्शन देखते हुए लिखा, "हमारे साथ हंसने के लिए और हमें ढेर सारा प्यार देने के लिए आप लोगों का बहुत धन्यवाद. आप लोगों के प्यार की वजह से ही हम आज यहां हैं. मेरे उन सभी फैंस को और दर्शकों को धन्यवाद, जिन्होंने हाउसफुल 4 पर इतना प्यार बरसाया. हमें यह दिखाने के लिए शुक्रिया कि नफरत को प्यार से ही हराया जा सकता है." बता दें कि अक्षय कुमार की फिल्म बॉलीवुड की कॉमेडी फिल्मों में से सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म बन चुकी है. हालांकि, हाउसफुल 4 समीक्षकों की उम्मीदों पर खरी नहीं उतर पाई है. 

शिल्पा शेट्टी ने शेयर किया वीडियो, बेटे वियान के साथ पूल में यूं मस्ती करती आईं नजर- देखें Video

'हाउसफुल 4' (Housefull 4) में अक्षय कुमार के साथ कृति सेनन, कृति खरबंदा, पूजा हेगड़े, बॉबी देओल और रितेश देशमुख मुख्य भूमिका में हैं. फिल्म की कहानी 1419 के सितमगढ़ की है, जहां अक्षय (Akshay Kumar), बॉबी (Bobby Deol), रितेश, कृति, पूजा और कृति (Kriti Sanon) एक दूसरे से प्यार करते हैं, लेकिन कुछ वजहों से ये जुदा हो जाते हैं. छह सौ साल बाद तीनों जोड़े पुनर्जन्म लेते हैं, और इसके बाद फिर शुरू होती है हाउसफुल टाइप कन्फ्यूजन. धनतेरस के मौके पर रिलीज हुई इस फिल्म ने पहले दिन ही 20 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया था. इसके अलावा अक्षय कुमार 'सूर्यवंशी', 'लक्ष्मी बम' और 'गुड न्यूज' में भी नजर आने वाले हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...