दिवाली के दिन अक्षय कुमार ने की पूजा से शुरुआत, लिखा- साल का मेरा सबसे अच्छा दिन 

अक्षय कुमार ने दिवाली 2022 की शुरुआत पूजा के साथ की. उन्होंने अपने  ऑफिस में आयोजित वार्षिक पूजा की एक झलक शेयर की. एक्टर ने सुबह की पूजा के दौरान आरती की. उनके पोस्ट पर फैंस ने उन्हें दिवाली की शुभकामनाएं दीं.

दिवाली के दिन अक्षय कुमार ने की पूजा से शुरुआत, लिखा- साल का मेरा सबसे अच्छा दिन 

दिवाली के दिन अक्षय कुमार ने की पूजा से शुरुआत

नई दिल्ली :

अक्षय कुमार ने दिवाली 2022 की शुरुआत पूजा के साथ की. उन्होंने अपने  ऑफिस में आयोजित वार्षिक पूजा की एक झलक शेयर की. एक्टर ने सुबह की पूजा के दौरान आरती की. उनके पोस्ट पर फैंस ने उन्हें दिवाली की शुभकामनाएं दीं. वीडियो में अक्षय सफेद रंग की पैंट के साथ मैरून कुर्ता पहने नजर आ रहे हैं. आरती के बीच में होने के कारण वह पूजा में तल्लीन नजर आए. पूजा कक्ष के अंदर उनके स्टाफ सदस्य भी नजर आ रहे हैं. वीडियो में ऑफिस की सफेद दीवारों पर अक्षय के कई फिल्म्स के पोस्टर लगे हैं.

अक्षय ने सोशल मीडिया पर वीडियो शेयर करते हुए हिंदी में लिखा, 'लाइट्स, कलर्स और उससे भी ज्यादा प्यारी स्माइल. साल का मेरा सबसे अच्छा दिन! आपको और आपके परिवार को मेरी और मेरे पूरे परिवार की ओर से दीपावली की हार्दिक शुभकामनाएं.

अक्षय कुमार मुंबई में कई दिवाली पार्टियों में शामिल होते रहे हैं. शनिवार को वह अपनी पत्नी ट्विंकल खन्ना के साथ डिजाइनर अबू जानी की दिवाली पार्टी में पहुंचे. शुक्रवार को वह फिल्म निर्माता आनंद पंडित की प्री-दिवाली पार्टी के बाहर भी नजर आए. धनतेरस के मौके पर ट्विंकल खन्ना ने अक्षय के साथ तस्वीरें शेयर कीं. तस्वीरों में ट्विंकल लाल रंग की साड़ी में और अक्षय बेज रंग के कुर्ते में थे. उनमें से एक फोटो में ट्विंकल हंसते हुए अक्षय को देखती नजर आ रही हैं. वहीं अक्षय ने कैमरे की तरफ देखा और पोज दिए. कैप्शन में लिखा है, "साल का सबसे अच्छा समय और सभी उत्सवों के लिए घर में रहना बहुत प्यारा है. शुभ धनतेरस."

अक्षय कुमार की अपकमिंग फिल्म राम सेतु जल्द ही रिलीज होने वाली है. अभिषेक शर्मा द्वारा निर्देशित यह फिल्म हिंदू महाकाव्य रामायण में राम सेतु पुल के उल्लेख पर आधारित है. 
 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी की दीवाली पार्टी में पहुंचे कई बड़े सितारे