कपिल शर्मा के शो में अक्षय, नोरा, मौनी और सोनम ने खूब की मस्ती, इस सवाल ने कॉमेडी किंग को किया बेहाल

इस हफ्ते द कपिल शर्मा शो की कॉमेडी की पाठशाला में मस्ती करते नजर आएंगे बॉलीवुड के खिलाड़ी यानी अक्षय कुमार. इतना ही नहीं शो में रंग जमान खिलाड़ी के साथ बॉलीवुड की तीन खूबसूरत एक्ट्रेसेस नोरा फतेही, मौनी रॉय और सोनम बाजवा भी दिखाई देंगी.

कपिल शर्मा के शो में अक्षय, नोरा, मौनी और सोनम ने खूब की मस्ती, इस सवाल ने कॉमेडी किंग को किया बेहाल

कपिल शर्मा के शो में पहुंचे अक्षय कुमार

नई दिल्ली:

'द कपिल शर्मा शो' में हर हफ्ते एंटरटेनमेंट का तड़का लगता है. हर वीक सेलिब्रिटीज के साथ शो में मस्ती की पाठशाला लगती है. इस हफ्ते कॉमेडी की इस पाठशाला में मस्ती करते नजर आएंगे बॉलीवुड के खिलाड़ी यानी अक्षय कुमार. उनके साथ शो में बॉलीवुड की तीन खूबसूरत एक्ट्रेसेस नोरा फतेही, मौनी रॉय और सोनम बाजवा भी दिखने वाली हैं. द कपिल शर्मा शो का लेटेस्ट प्रोमो वीडियो रिलीज हुआ है, जिसे देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि आने वाला एपिसोड कितना एंटरटेनिंग होने वाला है. इस प्रोमो वीडियो में आप देखेंगे कि हमेशा दूसरों की खिंचाई करने वाले कपिल शर्मा की सोनम बाजवा ने कैसे की खिंचाई की है. इसके अलावा अक्षय कुमार ने भी अपने अंदाज में शो में रंग जमा दिया. तो चलिए नजर डालते हैं कपिल शर्मा शो के लेटेस्ट प्रोमो वीडियो पर.

अक्षय कुमार बहुत जल्द अपना नॉर्थ अमेरिका टूर 'द एंटरटेनर्स' की शुरुआत करने जा रहे हैं. इसमें अक्षय के साथ दिशा पटानी, मौनी रॉय, नोरा फतेही और सोनम बाजवा भी होंगी. इसी के प्रमोशन के लिए अक्षय कुमार हाल ही में द कपिल शर्मा शो में पहुंचे और फिर हुई जमकर मस्ती और धमाल.  यह तो हम सभी ने देखा है कि जब जब अक्षय कुमार कपिल के शो पर पहुंचते हैं तो एंटरटेनमेंट का डबल डोज देखने को मिलता है. कुछ ऐसा ही शो के अपकमिंग एपिसोड में देखने को मिलेगा.

दरअसल शो का लेटेस्ट प्रोमो रिलीज किया गया है, जिसमें जहां एक तरफ अक्षय अपने सिंचाई के अंदाज में मस्ती करते नजर आ रहे हैं तो वहीं  हमेशा की तरह कपिल शर्मा बॉलीवुड एक्ट्रेसेस के साथ फ्लर्ट करते दिखाई दे रहे हैं.  हालांकि इस बार खुद कपिल शर्मा की खिंचाई हो गई जब सोनम बाजवा ने उनसे सवाल किया, 'आप सैटरडे संडे टीवी पर आते हो और बाकी शोज़ करते हो, प्रमोशन में बिजी रहते हो, लॉकडाउन था तो आपको फैमिली प्लानिंग का टाइम मिल गया नहीं तो बहुत मुश्किल होती', यह सुनकर कपिल ने हिचकिचाते हुए यह जवाब दिया.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

द कपिल शर्मा शो का यह प्रोमो वीडियो अक्षय कुमार ने अपने ऑफिशियल  इंस्टा हैंडल से शेयर किया है. वीडियो शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा, 'कपिल के शो में हम एंटरटेनर्स ने जमकर मस्ती की'. वीडियो में जहां कपिल शर्मा के साथ तीनों खूबसूरत एक्ट्रेसेस ने खूब रंग जमाया तो वहीं अक्षय कुमार के साथ ही कीकू शारदा की कॉमेडी देख आप हंस हंस कर लोटपोट हो जाएंगे. शो का अपकमिंग प्रोमो वीडियो इतना एंटरटेनिंग लग रहा है, जिसे देख फैन का एक्साइटमेंट और भी ज्यादा बढ़ गया है.  वही अक्षय कुमार के वर्क फ्रंट की बात करें तो "सेल्फी' को लेकर इन दिनों अक्सर चर्चा में हैं. इसके अलावा वह जल्दी 'ओएमजी 2', 'कैप्सूल गिल' और 'बड़े मियां छोटे मियां' में भी नजर आएंगे.