अंडरटेकर को हराने वालों में अक्षय कुमार का भी नाम हुआ शामिल, एक्टर ने शेयर किया Post

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने फिल्म 'खिलाड़ियों का खिलाड़ी' (Khiladiyon Ka Khiladi) को लेकर एक मजेदार तथ्य शेयर किया है.

अंडरटेकर को हराने वालों में अक्षय कुमार का भी नाम हुआ शामिल, एक्टर ने शेयर किया Post

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) का पोस्ट हुआ वायरल

नई दिल्ली:

बॉलीवुड के मशहूर एक्टर अक्षय कुमार (Akshay Kumar) हमेशा सुर्खियों में बने रहते हैं. एक्टर कभी फिल्मों की वजह से तो कभी जरूरतमंदों की मदद की वजह से फैन्स के बीच छाए रहते हैं. इससे इतर अक्षय कुमार (Akshay Kumar) सोशल मीडिया पर भी खासे एक्टव रहते हैं और अपने इवेंट्स की जानकारियां शेयर करते हैं. अक्षय कुमार ने अब अपनी फिल्म 'खिलाड़ियों का खिलाड़ी' (Khiladiyon Ka Khiladi) के 25 साल पूरे होने के मौके पर एक पोस्ट शेयर किया है. इस फिल्म में उन्होंने मशहूर रेस्लर अंडरटेकर (Undertaker) से फाइट की थी.

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने ट्विटर पर एक पोस्ट को शेयर किया है, जिसमें लिखा है, 'जिसने भी अंडरटेकर (Undertaker) को हराया वो हाथ ऊपर करें'. इस पोस्ट में ब्रॉक लेसनर, ट्रिपल एच, रोमन रेंस के साथ-साथ अक्षय कुमार की भी फोटो लगी हुई है. दरअसल, 'खिलाड़ियों का खिलाड़ी' (Khiladiyon Ka Khiladi) फिल्म में अंडरटेकर (Undertaker) को अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने मात दी थी. इसी पोस्ट को शेयर कर अक्षय ने एक महत्वपूर्ण जानकारी भी फैन्स को दी थी.


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने पोस्ट को शेयर कर लिखा: "कल 'खिलाड़ियों का खिलाड़ी' (Khiladiyon Ka Khiladi) की रिलीज के 25 साल पूरे होने पर एक प्रफुल्लित करने वाला नोट. मजेदार तथ्य यह है कि इस फिल्म में अंडरटेकर (Undertaker) के रोल को रेसलर ब्रायन ली ने निभाया था." अक्षय कुमार ने इस तरह इस तथ्य को दर्शकों के सामने रखा है. अक्षय कुमार की आने वाली फिल्मों की बात करें तो वो 'रक्षा बंधन', 'बच्चन पांडे', 'पृथ्वीराज' और 'राम सेतु' जैसी फिल्मों में नजर आएंगे.