अक्षय कुमार के सामने खुद को स्टार समझ रहे थे रणवीर सिंह, खिलाड़ी ने सरेआम यूं बनाया मजाक, देखें वीडियो

रणवीर सिंह और अक्षय कुमार का एक वीडियो सोशल मीडिया पर मौजूद है. इस वीडियो में खिलाड़ी कुमार को गली बॉय का मजाक बनाते हुए देखा जा सकता है.

अक्षय कुमार के सामने खुद को स्टार समझ रहे थे रणवीर सिंह, खिलाड़ी ने सरेआम यूं बनाया मजाक, देखें वीडियो

अक्षय कुमार और रणवीर सिंह का वीडियो

नई दिल्ली:

कॉमेडी के मामले में अक्षय कुमार का कोई मुकाबला नहीं है. एनर्जी के मामले में रणवीर सिंह बेमिसाल हैं. टैलेंट के अलावा दोनों के करियर की बात करें तो अक्षय कुमार, रणवीर सिंह से कहीं ज्यादा सीनियर हैं. लेकिन दोनों जब भी साथ होते हैं ये अहसास नहीं होने देते. अपने हंसी मजाक से उस समय को बेहद खास और मजेदार बना देते हैं. दोनों का ऐसा ही एक फनी वीडियो वायरल हो रहा है. जिसमें अक्षय कुमार और रणवीर सिंह एक पुरानी फोटो को याद कर रहे हैं. इस दौरान मजाक में ही सही अक्षय कुमार ने रणवीर सिंह को ये याद दिला दिया कि वो अब भी उनसे बहुत पीछे हैं.

Good one Akki ????
byu/Bitchzzzz inBollyBlindsNGossip

रणवीर की जगह

रेडिट पर बॉली ब्लाइंड्स एंड गॉसिप के अकाउंट से रणवीर सिंह और अक्षय कुमार का ये वीडियो वायरल हो रहा है. वीडियो देखकर ये अंदाजा लगाया जा सकता है कि ये किसी अवॉर्ड शो का है. जिसमें रणवीर सिंह और अक्षय कुमार दोनों माइक के सामने खड़े नजर आ रहे हैं. और एक पुरानी फोटो का जिक्र कर रहे हैं. अक्षय कुमार उस फोटो की याद दिलाते हैं तो रणवीर सिंह थोड़ा नीचे झुक कर बैठते हुए बताते हैं कि तब उनकी जगह इतनी नीचे थे. उनकी इशारा अपनी उस वक्त की हाइट की तरफ था. लेकिन अक्षय कुमार ने ऐसा करारा जवाब दिया कि बात कुछ और ही हो गई.

तुम आज भी वहीं हो

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

रणवीर सिंह ने झुकते हुआ कहा कि उस वक्त उनकी जगह यहां थी. और वो अक्षय कुमार से काफी छोटे नजर आए. रणवीर सिंह के इतना कहते ही अक्षय कुमार ने झट से जवाब दिया कि बेटा तुम आज भी वहीं हो. इतना सुनते ही वहां जितने लोग थे, सब जोर से हंस पड़े. इस वीडियो पर एक फैन ने कमेंट किया कि हाजिरजवाबी में अक्षय कुमार का कोई जवाब नहीं है. कुछ यूजर्स ने लिखा कि वो अक्षय कुमार और रणवीर सिंह को साथ में फिल्मों में कॉमेडी करते देखना चाहते हैं.