अक्षय कुमार ने फिल्म 'रक्षाबंधन' के लिए बढ़ाया इतना वजन, बोले- मां के हाथ का हलवा खाया

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने फिल्म 'रक्षाबंधन' के लिए वजन बढ़ाकर फैन्स को हैरान कर दिया है.

अक्षय कुमार ने फिल्म 'रक्षाबंधन' के लिए बढ़ाया इतना वजन, बोले- मां के हाथ का हलवा खाया

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने बढ़या वजन

नई दिल्ली:

बॉलीवुड सुपस्टार अक्षय कुमार (Akshay Kumar) अपनी फिटनेस से कभी कॉम्प्रोमाइज नहीं करते हैं. उन्होंने हमेशा ही फिटनेस का नया स्टैंडर्ड स्थापित किया है. अक्षय कुमार (Akshay Kumar) इन दिनों फिल्म 'रक्षाबंधन' की शूटिंग कर रहे हैं और इस फिल्म के लिए उन्होंने 5 किलो वजन बढ़ाया है. बहुत कम ही ऐसा सुनने में आता है कि अक्षय किसी फिल्म के लिए वजन बढ़ाने को तैयार होते हैं. अक्षय कुमार (Akshay Kumar Weight Gain) की एक तस्वीर वायरल हो रही है, जो रक्षाबंधन' के सेट की बताई जा रही है. इस तस्वीर में वो बढ़े हुए वजन के साथ दिख रहे हैं.

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने वजन बढ़ाने के संबंध में कहा: "मैं कैरेक्टर के लिए वजन बढ़ाने और घटाने की प्रक्रिया एंजॉय करता हूं. मैं इसे स्वस्थ तरीके से करता हूं. मैंने 5 किलो वजन नेचुरल प्रक्रिया से बढ़ाया है. इसके चलते मुझे मेरी मां के हाथ का बना हलवा खाने का भी अवसर मिला है. क्या आशीर्वाद है." अक्षय कुमार ने इससे पहले अपनी अपकमिंग फिल्म सूर्यवंशी के लिए 6 किलो वजन कम किया था.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) फिल्म 'रक्षाबंधन' में दिल्ली के रहने वाले एक कैरेक्टर की भूमिका निभा रहे हैं. अक्षय कुमार के वर्कफ्रंट की बात करें तो वे अब 'रक्षा बंधन', 'बच्चन पांडे', 'पृथ्वीराज' और 'राम सेतु' जैसी फिल्मों में नजर आएंगे. वहीं. अक्षय की फिल्म 'बेलबॉटम' पर लंबे समय से अटकने लगने के बाद रिलीज डेट जारी कर दी गई है. 27 जुलाई को उनकी मोस्ट अवेटिड फिल्म 'बेलबॉटम'  रिलीज होगी.