'कनाडा कुमार' बुलाने से दुखी हुए अक्षय कुमार, लोगों को दिया मुंहतोड़ जवाब, बोले- 'पासपोर्ट कनाडा का है...'

Akshay Kumar: इस साल अक्षय कुमार ने बैक टू बैक चार फ्लॉप फिल्में दी हैं. इस समय यह खबर खूब चर्चा में है कि अक्षय कुमार 'हेरा फेरी 3' में नहीं दिखाई देंगे.

'कनाडा कुमार' बुलाने से दुखी हुए अक्षय कुमार, लोगों को दिया मुंहतोड़ जवाब, बोले- 'पासपोर्ट कनाडा का है...'

Akshay Kumar: अक्षय कुमार का लेटेस्ट वीडियो वायरल

नई दिल्ली :

अक्षय कुमार बॉलीवुड के सुपरस्टार हैं. अक्षय कुमार इन दिनों कई वजहों से सुर्खियों में बने हुए हैं. हाल ही में खबर आई थी कि एक्टर मराठी फिल्मों में डेब्यू करने जा रहे हैं. इस साल अक्षय कुमार ने बैक टू बैक चार फ्लॉप फिल्में दी हैं. इस समय यह खबर खूब चर्चा में है कि अक्षय कुमार 'हेरा फेरी 3' में नहीं दिखाई देंगे. वहीं परेश रावल ने हेरा फेरी 3 में कार्तिक आर्यन के होने की खबर को सोशल मीडिया पर कंफर्म किया. बीते दिनों अक्षय कुमार ने एक इंटरव्यू दिया, जिसमें उन्होंने 'हेरा फेरा 3' और अपनी नागरिकता पर बात की. साथ ही एक्टर ने उन लोगों को भी करारा जवाब दिया, जो अक्सर उनकी नागरिकता को लेकर उन्हें तंज कसते रहते हैं.

ट्रोल्स को अक्सर अक्षय कुमार को सोशल मीडिया पर 'कनाडा कुमार' या 'कनेडियन कुमार' कहते हुए देखा जाता है और यह बात अक्षय को नहीं अच्छी लगती. इस तरह के नामों से अक्षय कुमार का दिल दुखता है. हाल ही में एक्टर ने इसे लेकर अपना दर्द जाहिर किया. उन्होंने इस दौरान ये भी कहा कि जल्द ही उन्हें भारत की नागरिकता मिलने वाली है. अक्षय कुमार ने 2019 में भारतीय पासपोर्ट के लिए अप्लाई करने की बात कही थी. वहीं अब इस मामले पर तीन साल बाद दोबारा बातचीत करते हुए एक्टर ने कहा है, "कनाडा का पासपोर्ट होने का मतलब ये नहीं है कि मैं भारतीय नहीं हूं. मैं पूरी तरह से भारतीय हूं. मैं यहां नौ सालों से था जब मुझे अपना पासपोर्ट मिला".

अक्षय कुमार ने अपनी बात जारी रखते हुए आगे कहा, "मैं इस बात की डिटेल्स में नहीं जाऊंगा कि मैंने क्यों ये पासपोर्ट बनवाया था और क्या हुआ था. मेरी फिल्में नहीं चल रही थीं…वगैरह वगैरह, चलो वो ठीक है. हां, मैंने 2019 में कहा था और मैंने भारतीय पासपोर्ट के लिए अप्लाई कर दिया था. फिर उसके बाद कोविड आ गया. उसके 2-ढाई साल सब बंद हो गया. रिनाउन्स का मेरा लेटर अभी आ गया है और बहुत जल्द मेरा पूरा पासपोर्ट भी आ जाएगा".

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com