अक्षय कुमार के बर्थडे पर शेयर किया गया Bell Bottom का ब्लैक एंड व्हाइट पोस्टर, रेट्रो लुक में आए नजर

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) आज अपना 53वां जन्मदिन (Akshay Kumar Birthday) सेलिब्रेट कर रहे हैं. अक्षय ने जन्मदिन के मौके पर अपने फैन्स के लिए ब्लैक एंड व्हाइट 'बेलबॉटम' का पोस्टर शेयर किया है.

अक्षय कुमार के बर्थडे पर शेयर किया गया Bell Bottom का ब्लैक एंड व्हाइट पोस्टर, रेट्रो लुक में आए नजर

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) के बर्थडे पर शेयर किया गया Bell Bottom का ब्लैक एंड व्हाइट पोस्टर

खास बातें

  • अक्षय कुमार का बेल बॉटम फर्स्ट पोस्टर रिलीज
  • अक्षय कुमार के बर्थडे के मौके पर शेयर किया गया बेल बॉटम पोस्टर
  • फिल्म बेल बॉटम में निभाएंगे स्पाई एजेंट का किरदार
नई दिल्ली:

अभिनेता अक्षय कुमार (Akshay Kumar) आज अपना 53वां जन्मदिन सेलिब्रेट कर रहे हैं. अक्षय ने जन्मदिन के मौके पर अपने फैन्स के लिए ब्लैक एंड व्हाइट 'बेलबॉटम (Bellbottom)' का पोस्टर शेयर किया है. आज ही अक्षय कुमार की फिल्म 'बेलबॉटम' का नया लुक रिलीज किया गया है. निर्माताओं ने अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की फिल्म 'बेलबॉटम (Bellbottom)' का नया ब्लैक एंड व्हाइट पोस्टर शेयर किया है जिसे फैन्स बहुत पसंद कर रहे हैं. और इस पर लाइक्स और कमेंट भी आ रहे हैं. फिल्म के दूसरे एक्टर ने भी फिल्म के पोस्टर को अपने सोशल मीडिया अकाउंट से शेयर किया है. इस नए पोस्टर में अक्षय शानदार नजर आ रहे हैं और पोस्टर के बैकग्राउंड में एक विमान खड़ा नजर आ रहा है. फिल्म 'बेलबॉटम' एक जासूसी थ्रिलर है और यह 1980 के बैकड्रॉप में बनी फिल्म है. इसलिए इसमें सभी एक्टर उसी समय के लुक में नजर आएंगे. इसमें अक्षय कुमार एक रॉ एजेंट का किरदार निभा रहे हैं जो 212 से अधिक बंधकों को हाईजैक अटैक से बचाते दिखेंगे. 

A post shared by Vaani Kapoor (@_vaanikapoor_) on

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की फिल्म 'बेलबॉटम' (Bellbottom) की शूटिंग फिलहाल स्कॉटलैंड में हो रही है. अक्षय कुमार के अलावा इस फिल्म में वाणी कपूर, लारा दत्ता, हुमा कुरैशी और कई बॉलीवुड कलाकार नजर आने वाले हैं. अक्षय की इस फिल्म को रंजीत एम तिवारी डायरेक्ट कर रहे हैं वहीं, फिल्म वशु भगनानी, जैकी भगनानी, दीपशिखा देशमुख, मोनिषा अडवाणी निखिल अडवाणी जैसे कलाकारों द्वारा प्रोड्यूस की जाएगी. लॉकडाउन के बाद यह पहली ऐसी फिल्म है, जिसे देश से बाहर शूट किया जाएगा.