विज्ञापन

अक्षय कुमार और वरुण धवन की हो जाएगी Stree 3, हॉरर कॉमेडी Stree 2 में कैमियो तो कुछ ऐसा ही इशारा कर रहे हैं

Akshay Kumar in Stree 3: क्या अक्षय कुमार और वरुण धवन स्त्री यूनिवर्स पर हावी हो जाएंगे? राजकुमार रांव ऐंड कंपनी को साइड लाइन किया जा सकता है? कुछ इस तरह के सवाल स्त्री 2 को देखकर पैदा होते हैं क्योंकि स्त्री 3 का इशारा मिल चुका है.

अक्षय कुमार और वरुण धवन की हो जाएगी Stree 3, हॉरर कॉमेडी Stree 2 में कैमियो तो कुछ ऐसा ही इशारा कर रहे हैं
Akshay Kumar in Stree 3: अक्षय कुमार और वरुण धवन ले उड़ेंगे राजकुमार राव का स्त्री यूनिवर्स
नई दिल्ली:

स्त्री 2 बॉक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ कमाई कर रही है. फिल्म ने अब तक लगभग 54 करोड़ रुपये का कलेक्शन भी कर लिया है. स्त्री फिल्म का निर्देशन अमर कौशिक ने किया है और स्त्री 2 में राजकुमार राव, श्रद्धा कपूर, अभिषेक बनर्जी, अपारशक्ति खुराना और पंकज त्रिपाठी हैं. लेकिन फिल्म में दो अहम कैमियो भी हैं, जो दर्शकों को खूब पसंद आए. लेकिन फिल्म और इन कैमियो को देखने के बाद जो सवाल जेहन में आता है, वो ये है कि क्या स्त्री फिल्म राजकुमार राव ऐंड कंपनी की ना रहकर वरुण धवन और अक्षय कुमार की हो जाएगी? क्योंकि स्त्री 2 में ही स्त्री 3 का इशारा भी मिल गया है. अक्षय कुमार की एंट्री के साथ ही इस फ्रेंचाइज के और बड़े होने की उम्मीद जताई जा रही है. लेकिन जहां फिल्म का अंत किया गया है, वहां राजकुमार राव के स्त्री फेंचाइज में इतना सॉलिड रोल आगे भी रहने की संभावनाएं कम नजर आती हैं.

स्त्री 2, इच्छाधारी भेड़िये वरुण धवन का कैमियो 

स्त्री 2 में वरुण धवन का इच्छाधारी भेड़िया का अवतार दिखा और अंत में भी कुछ इस तरह किया गया कि आने वाली फिल्म में उनकी भूमिका स्त्री यूनिवर्स में और भी मजबूत हो सकती है. फिर श्रद्धा कपूर के साथ उनकी केमेस्ट्री भी दिखा दी गई है. ऐसे में बिक्की ऐंड कंपनी का स्त्री यूनिवर्स में क्या रोल होगा, कितना होगा, इसे लेकर भी सवाल पैदा हो रहे हैं.

स्त्री 3 में अक्षय कुमार

स्त्री 2 में अक्षय कुमार का भी कैमियो है. हम आपको यह नहीं बता सकते कि उन्होंने किस तरह का या कौन सा किरदार निभाया है. लेकिन इस बात से इनकार नहीं किया जा सकता कि स्त्री 3 में उनकी जोरदार एंट्री होने जा रही है. अगर ऐसा होता है तो हॉरर कॉमेडी में सुपरस्टार के रोल की अच्छी-खासी लेंथ होगी, फिर उनसे मुकाबले के लिए सितारे भी उनकी टक्कर के चाहिए होंगे.

स्त्री 3 में क्या होगा बिक्की एंड कंपनी का भविष्य 

यही नहीं, चीजें और ये यूनिवर्स बदल जाएगा. फिर वह चाहे कंटेंट के मामले में हो या फिर बजट के मामले में. इस तरह सरकटे ने जो अगले पार्ट के लिए धरातल तैयार किया है. उसे देखने में मजा तो आने वाला है. लेकिन स्त्री यूनिवर्स में बेशक किसी की भी एंट्री हो जाए, लेकिन फिल्म की जान बिक्की यानी राजकुमार राव, जना यानी अभिषेक बनर्जी, बिट्टी यानी अपारशक्ति खुराना और रुद्र यानी पंकज त्रिपाठी ही हैं. 

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
राज शांडिल्य- विमल लाहोटी की 'कथावाचक फिल्म्स' का लालबागचा राजा में लॉन्च, 11 अक्टूबर को रिलीज होगी ये पहली फिल्म
अक्षय कुमार और वरुण धवन की हो जाएगी Stree 3, हॉरर कॉमेडी Stree 2 में कैमियो तो कुछ ऐसा ही इशारा कर रहे हैं
44 साल पुरानी इस तस्वीर में मौजूद है बॉलीवुड के तीन दिग्गज एक्टर, एक तो कहलाता है बॉलीवुड का बैडमैन
Next Article
44 साल पुरानी इस तस्वीर में मौजूद है बॉलीवुड के तीन दिग्गज एक्टर, एक तो कहलाता है बॉलीवुड का बैडमैन
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com