अक्षय कुमार का बेटा आरव 21 साल की उम्र में दिखता है ऐसा, लुक देखकर लोग बोले - ये तो हॉलीवुड स्टार लगता है

अक्षय कुमार के बेटे की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. इस तस्वीर में आरव का लुक देख फैन्स खासे इंप्रेस्ड नजर आ रहे हैं.

अक्षय कुमार का बेटा आरव 21 साल की उम्र में दिखता है ऐसा, लुक देखकर लोग बोले - ये तो हॉलीवुड स्टार लगता है

अक्षय कुमार के लाडले आरव की तस्वीर वायरल

नई दिल्ली:

अक्षय कुमार के बेटे आरव खन्ना यूं तो लाइम लाइट से दूर ही रहते हैं लेकिन जब भी सुर्खियों में आते हैं तो इनके स्मार्ट लुक्स की चर्चा जरूर होती है. आज हमे आरव की याद इसलिए आई क्योंकि फिर इनकी एक तस्वीर इंटरनेट पर आई है और इसे देखकर फैन्स उनकी तारीफ करते नहीं थक रहे हैं. सोशल मीडिया यूजर्स भी क्या करें आरव लुक्स के मामले में पापा अक्षय कुमार और अपने नाना राजेश खन्ना से चार कदम आगे जो हैं. फिलहाल आरव की जो तस्वी वायरल हो रही है उसमें आरव इंस्टा किंग ऑरी और निसा देवगन के साथ पार्टी करते दिख रहे हैं.

लुक देखकर फिदा हुए फैन्स

इस तस्वीर में यूं तो आरव के साथ दो और लोग हैं लेकिन अक्षय कुमार के लाडले का चार्म ऐसा है कि बाकी दो नजर ही नहीं आते. तस्वीर आई तो फैन्स आरव के फैशन को जरा नजदीक से देखने लगे. सोशल मीडिया यूजर्स को आरव का कैजुअल लुक बहुत पसंद आया. उन्होंने सिंपल जींस और ब्लैक टीशर्ट पहनी थी और इस लुक एक बेसिक हेयर स्टाइल और दो रिंग्स के साथ पूरा किया. आरव ने दोनों हाथों में अलग अलग तरह की रिंग्स पहनी हुई थीं. एक रिंग ब्लैक और गोल्डन थीम में थी तो दूसरी में एक स्टार बना था और वो एक ट्रांसपेरेंट बैंड पर थी.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

आरव का लुक इंस्टा यूजर्स को पसंद आया तो तारीफ की लाइन लग गई. किसी ने हॉलीवुड में ट्राय करने की सलाह दी तो कई कहने लगा भाई डेब्यू करो जल्दी से जल्दी. वैसे बता दें कि आरव के फिल्म इंडस्ट्री में आने को लेकर फिलहाल कोई चर्चा या सुगबुगाहट नहीं है.