अक्षरा सिंह ने पहनी छुईमुई फूल के रंग वाली साड़ी, ये तस्वीरें शेयर कर बोलीं - मेरे प्यार की कोई सीमा नहीं...

भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह ने सोशल मीडिया पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं. इन्हें देखने के बाद तो उनके इंस्टाग्राम पेज पर कमेंट्स की बाढ़ आ गई है.

अक्षरा सिंह ने पहनी छुईमुई फूल के रंग वाली साड़ी, ये तस्वीरें शेयर कर बोलीं - मेरे प्यार की कोई सीमा नहीं...

अक्षरा सिंह की नई फोटोज ने मचाया तहलका

नई दिल्ली:

भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह ने अपने साड़ी लुक से फैंस को दिवाना बना दिया. एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम पर लैवेंडर कलर की साड़ी में कई तस्वीरें शेयर की हैं. उन्होंने पर्पल ब्रोकेड ब्लाउज के साथ साड़ी को पेयर किया. अपने इस लुक को पूरा करने के लिए अक्षरा ने बिंदी के साथ बेहद कम मेकअप किया है और मैचिंग चूड़ियां पहनी हैं. एक्ट्रेस ने तस्वीरों के साथ कैप्शन में लिखा, "साड़ियों के साथ मेरे लव अफेयर की कोई सीमा नहीं है." अक्षरा की ये तस्वीरें इंस्टाग्राम पर आते ही छा गईं. फैन्स के कमेंट्स की ऐसी बाढ़ आई कि अक्षरा समझ ही गई होंगी कि फैन्स के दिन में उनके लिए प्यार की भी कोई सीमा नहीं है.

फोटो वायरल हुई तो फैन्स को भी तारीफ करने का मौका मिल गया. एक ने लिखा, भोजपुरी शेरनी अक्षरा सिंह है. एक बोला, इस अक्षरा सिंह से प्यार है मुझे. एक ने लिखा, उफफ आपकी अदा देख घायल हो गए मैडम. एक ने लिखा, आप इतनी हॉट क्यों हो अक्षरा जी.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

वर्कफ्रंट की बात करें तो अक्षरा को हाल ही में पंजाबी सिंगर मनकीरत औलख के म्यूजिक वीडियो 'डिफेंडर' में देखा गया था. इस गाने को मनकीरत, रेणुका पंवार और शेव ने अपनी आवाज दी है. एक्ट्रेस को 'पोरस', 'धड़कन' और 'सत्या' जैसी प्रोजेक्ट्स में उनके काम के लिए भी जाना जाता है. बता दें कि भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री में अक्षरा की जोड़ी पवन सिंह के साथ खूब पसंद की जाती है. इसके अलावा वो खेसारी लाल यादव, दिनेश लाल यादव निरहुआ के साथ भी काफी पसंद की जाती हैं. अक्षरा सोशल मीडिया पर कितनी पॉपुलर हैं ये तो आप देख ही चुके हैं.