विज्ञापन
This Article is From Oct 21, 2022

नंदमुरी बालकृष्ण ने अपनी नई फिल्म 'वीरा सिम्हा रेड्डी' का पोस्टर किया रिलीज, इस दिन सिनेमाघर में दिखेगा अभिनेता का एक्शन अंदाज

साउथ सिनेमा के मशहूर और दिग्गज अभिनेता नंदमुरी बालकृष्ण की एक बार फिर से फैंस को अपना एक्शन दिखाने वाले हैं. उन्होंने अपनी बहुचर्चित फिल्म वीरा सिम्हा रेड्डी का पहला पोस्टर रिलीज कर दिया है.

नई दिल्ली:

साउथ सिनेमा के मशहूर और दिग्गज अभिनेता नंदमुरी बालकृष्ण की एक बार फिर से फैंस को अपना एक्शन दिखाने वाले हैं. उन्होंने अपनी बहुचर्चित फिल्म वीरा सिम्हा रेड्डी का पहला पोस्टर रिलीज कर दिया है. इसके साथ ही नंदमुरी बालकृष्ण ने यह भी बताया है कि उनकी यह फिल्म कब सिनेमाघरों में रिलीज होगी. फिल्म वीरा सिम्हा रेड्डी का इंतजार नंदमुरी बालकृष्ण के फैंस काफी वक्त से कर रहे हैं. अब उनकी यह फिल्म अगले साल की शुरुआत में रिलीज होगी. 

फिल्म वीरा सिम्हा रेड्डी के पोस्टर को LetsCinema ने अपने ट्विटर हैंडल पर शेयर किया गया है. फिल्म के पोस्टर की बात करें तो उसमें नंदमुरी बालकृष्ण का एक्शन हीरो वाला अंदाज देखने को मिल रहा है. पोस्टर में अभिनेता ब्लैक कलर की शर्ट के साथ ब्राउन कलर की धोती पहने नजर आ रहे हैं. उन्होंने अपने लुक को पूरा करने के लिए सन ग्लासेस भी पहने हुए हैं. पोस्टर में ढेर सारी कारों और एक कुल्हाड़ी भी नजर आ रही हैं. 

पोस्टर के अनुसार फिल्म वीरा सिम्हा रेड्डी अगले साल मकर संक्रांति पर सिनेमाघरों में रिलीज होगी. फिल्म का पोस्टर रिलीज होते ही सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. नंदमुरी बालकृष्ण के फैंस पोस्टर को खूब पसंद कर रहे हैं. साथ ही कमेंट कर फिल्म को लेकर अपनी एक्साइटमेंट जाहिर की है. आपको बता दें कि फिल्म वीरा सिम्हा रेड्डी का निर्देशन मशहूर फिल्ममेकर गोपीचंद मालिनेनी कर रहे हैं. जबकि मैत्री मूवी मेकर्स फिल्म के निर्माता हैं. इस फिल्म में नंदमुरी बालकृष्ण के साथ श्रुति हासन मुख्य भूमिका में दिखाई देने वाली हैं. 

स्‍पॉटलाइट : जाह्नवी कपूर ने फिल्‍म 'मिली' को लेकर NDTV से की ख़ास बातचीत

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
Previous Article
सिंगर नहीं होती तो क्या करतीं शिल्पा राव, जवान का चलेया गाना गाकर जीत चुकीं हैं फैंस का दिल
नंदमुरी बालकृष्ण ने अपनी नई फिल्म 'वीरा सिम्हा रेड्डी' का पोस्टर किया रिलीज, इस दिन सिनेमाघर में दिखेगा अभिनेता का एक्शन अंदाज
डेविड कैमरून की फेवरेट एक्ट्रेस हैं ऐश्वर्या राय, इस फिल्म में उन्हें देख बन गए थे फैन
Next Article
डेविड कैमरून की फेवरेट एक्ट्रेस हैं ऐश्वर्या राय, इस फिल्म में उन्हें देख बन गए थे फैन
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com