आकाश अंबानी और श्लोका मेहता की शादी में मचा धमाल, मां नीता अंबानी ने यूं उतारी नजर- देखें Photos

रिलायंस इंडस्ट्रीज के वारिस आकाश अंबानी, हीरा कारोबारी रसेल मेहता की बेटी श्लोका मेहता के साथ शनिवार को यहां एक शानदार समारोह में परिणय सूत्र में बंधे.

आकाश अंबानी और श्लोका मेहता की शादी में मचा धमाल, मां नीता अंबानी ने यूं उतारी नजर- देखें Photos

आकाश अंबानी (Akash Ambani) और श्लोका मेहता (Shloka Mehta) की हुई शादी

खास बातें

  • आकाश-श्लोका परिणय सूत्र में बंधे
  • ‘जियो वर्ल्ड सेंटर’ सम्पन्न हुई शादी
  • पहुंची कई बड़ी सेलिब्रिटी
नई दिल्ली:

रिलायंस इंडस्ट्रीज के वारिस आकाश अंबानी, हीरा कारोबारी रसेल मेहता की बेटी श्लोका मेहता के साथ शनिवार को यहां एक शानदार समारोह में परिणय सूत्र में बंधे. विवाह समारोह देश के सबसे बड़े कॉर्पोरेट घराने के बांद्रा कुर्ला कॉम्प्लेक्स में नवनिर्मित सम्मेलन केंद्र में संपन्न हुआ. यह केंद्र अंबानी परिवार द्वारा चलाए जा रहे एक स्कूल से मामूली दूरी पर बना हुआ है जहां आकाश और श्लोका ने साथ में पढ़ाई की थी. ‘जियो वर्ल्ड सेंटर' के भीतर बने कॉरिडोर में बारात के लिए व्यवस्था की गई थी जहां बॉलीवुड संगीतकार विशाल एवं शेखर के पैर थिरकाने वाले गानों पर लोग झूम रहे थे. 

कांग्रेस नेता ने PM मोदी पर साधा निशाना तो बॉलीवुड एक्टर व बीजेपी नेता ने राहुल गांधी का यूं उड़ाया मजाक

c21bap68

 

सोशल मीडिया पर नजर आ रही तस्वीरों में आकाश की मां नीता, शाहरुख खान, रणबीर कपूर जैसी बॉलीवुड हस्तियां, कांग्रेस नेता राजीव शुक्ला एवं अन्य झूमते नजर आ रहे हैं. शादी में शामिल हुए अन्य मेहमानों में गूगल के मुख्य कार्यकारी अधिकारी सुंदर पिचाई, प्रमुख उद्योगपति रतन टाटा एवं एन चंद्रशेखरण, बैंक ऑफ अमेरिका, सैमसंग एवं जे पी मॉर्गन के वैश्विक प्रधान कार्यकारी अधिकारियों के नाम शामिल थे. 

Captain Marvel Box Office Collection Day 2: 'कैप्टन मार्वल' की बंपर कमाई, दो दिन में कर डाला इतना कलेक्शन

lr3vujn8

 

पूर्व प्रधानमंत्री एच डी देवगौड़ा, ब्रिटेन के पूर्व प्रधानमंत्री टोनी ब्लेयर एवं उनकी पत्नी चेरी, संयुक्त राष्ट्र के पूर्व महासचिव बान की मून भी यहां नजर आए. बॉलीवुड का प्रतिनिधित्व रजनीकांत, आमिर खान, प्रियंका चोपड़ा एवं एश्वर्या राय बच्चन ने किया वहीं क्रिकेट जगत से युवराज सिंह, हार्दिक एवं क्रुणाल पांड्या ने मौजूदगी दर्ज कराई.

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

(इनपुट भाषा से)