अजय देवगन की बहन की शादी में लगा था सितारों का मेला, सामने आया वीडियो तो काजोल को पहचान नहीं पाए फैंस

लहरें टीवी के इंस्टाग्राम हैंडल पर अजय देवग की बहन नीलम की शादी का वीडियो वायरल हो रहा है. इस शादी में फिल्म इंडस्ट्री के कई नामी गिरामी लोग शामिल हुए थे.

अजय देवगन की बहन की शादी में लगा था सितारों का मेला, सामने आया वीडियो तो काजोल को पहचान नहीं पाए फैंस

बहन की शादी के रिसेप्शन में गेस्ट को रिसीव करने में मसरूफ थे अजय देवगन

नई दिल्ली:

अजय देवगन ने हमेशा ही अपने परिवार से जुड़े किस्से और रिश्तों को बहुत ज्यादा प्रायवेसी में रखा है. ये बहुत ही कम लोग जानते होंगे कि अजय देवगन की दो बहने हैं. एक का नाम कविता है और एक बहन का नाम है नीलम. उनकी बहन नीलम की वेडिंग के कुछ वीडियोज अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं. ये कई साल पुरानी शादी, जब न शादी के फंक्शन इवेंट की तरह हुआ करते थे और न ही फोटो खींचने वाले मोबाइल. इस सादगी भरे शादी समारोह में अजय देवगन एक जिम्मेदार भाई के रूप में नजर आ रहे हैं. लेकिन सरप्राइज पैकेज हैं काजोल.

बहन की शादी में अजय देवगन

लहरें टीवी के इंस्टाग्राम हैंडल पर अजय देवग की बहन नीलम की शादी का वीडियो वायरल हो रहा है. इस शादी में फिल्म इंडस्ट्री के कई नामी गिरामी लोग शामिल हुए थे. अजय देवगन के पिता वीरू देवगन खुद गेट पर  खडे होकर गेस्ट को रिसीव कर रहे थे तो अजय देवगन भी एक जिम्मेदार भाई की तरह हर गेस्ट का ध्यान रख रहे थे. इस शादी में शामिल होने राजेश खन्ना से लेकर बॉबी देओल तक कई सितारे पहुंचे थे. उनमें से एक काजोल भी थीं.

मां के  साथ शादी में पहुंची काजोल

ये उस समय की बात है जब एक दूसरे से रिलेशनशिप में होना तो दूर काजोल और अजय देवगन एक दूसरे से मिले तक नहीं थे. वीडियो में भी आप देख सकते हैं. इस वीडियो में काजोल अपनी मम्मी तनूजा  के  साथ  आई हैं. दोनों की कोई मुलाकात नहीं होती. इतना ही नहीं  अजय देवगन फोटो भी तनूजा के साथ ही खडे होकर खिंचवाते हैं. इस बारे में एक इंटरव्यू में काजोल ने बताया था कि उस वक्त अजय देवगन सभी गेस्ट को फोन कर रहे थे. अजय देवगन ने उन्हें फोन भी फोन किया और पूछा कि क्या ये काजोल हैं तो काजोल ने जवाब दिया कि नहीं ये श्रीदेवी हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

जानें कैसी है Akshay Kumar और Tiger Shroff की बड़े मियां छोटे मियां