अजय देवगन ने बेटे युग के साथ मस्ती करते हुए शेयर कीं फैमिली PHOTO, इस अंदाज में नजर आईं काजोल और बेटी न्यासा

अजय देवगन ने अपने इंस्टाग्राम पर बेटे युग और बाकी घरवालों के साथ कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जिसे कि लोग खूब पसंद कर रहे हैं. हमेशा गंभीर रहने वाले अजय देवगन का इन तस्वीरों में मस्तीभरा अंदाज लोगों को खूब भा रहा है. 

अजय देवगन ने बेटे युग के साथ मस्ती करते हुए शेयर कीं फैमिली PHOTO, इस अंदाज में नजर आईं काजोल और बेटी न्यासा

अजय देवगन ने शेयर कीं फैमिली फोटोज

नई दिल्ली :

अजय देवगन बॉलीवुड के उन चंद अभिनेताओं में से एक हैं, जो सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव देखे जाते हैं. अजय देवगन इन दिनों अपनी फिल्म थैंक गॉड को लेकर भी चर्चा में बने हुए हैं.अभिनेता की ये फिल्म जल्द ही सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है. वहीं अजय देवगन ने बाकी स्टार्स की तरह दिवाली को खूब धूमधाम से मनाया. अजय देवगन ने अपने इंस्टाग्राम पर बेटे युग और बाकी घरवालों के साथ कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जिसे कि लोग खूब पसंद कर रहे हैं. हमेशा गंभीर रहने वाले अजय देवगन का इन तस्वीरों में मस्तीभरा अंदाज लोगों को खूब भा रहा है. 

अजय देवगन ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर कुछ दिवाली पार्टी की तस्वीरें शेयर की हैं. इसमें आप काजोल और न्यासा देवगन को भी देख सकते हैं. वहीं कुछ फैमिली वाले भी अजय के साथ फोटोज में दिखाई दे रहे हैं. अजय ने तस्वीरों को शेयर करते हुए अमिताभ बच्चन की फिल्म मोहब्बतें का मशहूर डायलॉग भी लिखा है. वे इन तस्वीरों को शेयर करते हुए, 'परंपरा, प्रतिष्ठा और अनुशासन' लिखते हैं. अजय की इन तस्वीरों पर फैन्स के भी मजेदार रिएक्शन देखने को मिल रहे हैं. कुछ देर पहले शेयर की गई तस्वीरों पर ढाई लाख से भी ज्यादा लाइक्स आ गए हैं.

तस्वीरों पर कमेंट करते हुए एक यूजर ने लिखा है, 'वाह अमिताभ बच्चन का डायलॉग'. तो एक अन्य ने लिखा है, 'ब्यूटीफुल फैमिली पिक'. तो वहीं अधिकतर लोग पोस्ट पर दिल और फायर इमोजी बनाते हुए भी दिखाई दे रहे हैं. बात करें वर्क फ्रंट की तो जल्द ही एक्टर को थैंक गॉड के अलावा दृश्यम 2 में देखा जाएगा.

ये भी देखें: Diwali 2022: अनिल कपूर मुंबई में अपने घर के बाहर अपने प्रशंसकों से मिले

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com