अजय देवगन ने बाहुबली के डायरेक्टर की फिल्म 'RRR' के लिए पैसे लेने से किया इनकार, जानें क्या है वजह

अजय देवगन (Ajay Devgn) को लेकर एक बड़ी खबर आ रही है. अजय देवगन इन दिनों बाहुबली (Baahubali) फेम डायरेक्टर एस.एस. राजामौली की फिल्म RRR में काम कर रहे हैं और अब मीडिया रिपोर्टों में कहा जा रहा है कि वह फिल्म के लिए एक भी पैसा नहीं ले रहे हैं.

अजय देवगन ने बाहुबली के डायरेक्टर की फिल्म 'RRR' के लिए पैसे लेने से किया इनकार, जानें क्या है वजह

RRR के लिए अजय देवगन ने नहीं ली कोई फीस

खास बातें

  • अजय देवगन को लेकर आई बड़ी खबर
  • RRR में कर रहे हैं काम
  • बाहुबली के डायरेक्टर की है फिल्म
नई दिल्ली:

अजय देवगन (Ajay Devgn) को लेकर एक बड़ी खबर आ रही है. अजय देवगन इन दिनों बाहुबली (Baahubali) फेम डायरेक्टर एस.एस. राजामौली (SS Rajamouli) की फिल्म RRR में काम कर रहे हैं और अब मीडिया रिपोर्टों में कहा जा रहा है कि वह फिल्म के लिए एक भी पैसा नहीं ले रहे हैं. एस.एस. राजामौली की फिल्म में अजय देवगन के अलावा साउथ के सुपरस्टार जूनियर एनटीआर (Junior NTR) और राम चरण (Ram Charan भी नजर आएंगी. अजय देवगन की फीस न लेने की जानकारी फिल्मफेयर ने अपनी रिपोर्ट में दी है. 

फिल्मफेयर की रिपोर्ट में कहा गया है, 'अजय देवगन (Ajay Devgn) से RRR में कैमियो के लिए निर्माताओं ने संपर्क साधा था. उन्हें एक फीस भी देने की बात हुई थी. लेकिन अजय देवगन ने इस फिल्म के लिए कोई भी पैसा लेने से इनकार कर दिया और रोल फ्री में करने पर जोर दिया.' यह पहला मौका होगा जब अजय देवगन किसी साउथ की फिल्म में नजर आएंगे. हालांकि इससे पहले अजय देवगन ने साउथ की सुपरहिट फिल्म 'सिंघम' के हिंदी रीमेक में काम किया था, और यह उनकी सुपरहिट फ्रेंचाइजी रही है. 

RRR अगले साल 8 जनवरी को रिलीज हो रही है. हाल ही में खबर आई थी कि रे स्टीवेन्सन, ओलिविया मॉरिस, और एलिसन डूडी जैसे मशहूर कलाकार आरआरआर (RRR) के साथ जुड़ गए हैं.  फिल्म का 70 प्रतिशत से अधिक हिस्सा पहले ही शूट किया जा चुका है और प्रशंसकों को बाहुबली के निर्देशक एस.एस. राजामौली (SS Rajamouli) की आरआरआर की रिलीज का इंतजार है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...